माधुरी के सामने आलिया ने किया कत्थक डांस, घर मोरे परदेसिया का मेकिंग वीडियो रिलीज

1 months ago


करण जौहर की फिल्म कलंक का पहला गाना घर मोरे परदेसिया कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था।  गाने में आलिया और माधुरी के डांस को बहुत पसंद किया गया।

अब इस गाने का मेकिंंग वीडियो सामने आया है। कलंक पर हर तरह से लोगो की निगाहें टिकी हुई हैं। घर मोरे परदेसिया गाने को गाने को श्रेया घोषाल और वैशाली माडे ने गाया है म्यूजिक प्रीतम ने दिया है। गाने के बाल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है।

 रेमो डिसूजा ने गाने को कोरियोग्राफ किया है। गाने में आलिया और माधुरी बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी। ये गाना माधुरी दीक्षित और आलिया भट्ट पर फिल्माया गया है, ये गाना प्यार के जश्न के लिए है। गाने में आलिया भट्ट का शानदार कथक डांस देखने को मिल रहा है। इस गाने में रामायण का प्ले भी देखने को मिल रहा है। गाने के ग्राफिक्स भी काफी शानदार है। गाने का सेट काफी बड़ा है। पहली बार आलिया भट्ट कथक डांस करती नजर आ रही हैं। आलिया माधुरी दीक्षित के सामने नर्वस दिखीं हैं।

 गाने को काफी शानदार तरीके से दिखाया गया है।  मेकिंग वीडियो में देखने को मिल रहा है कि गाने के लिए सेट को कैसे तैयार करवाया गया। गाने में आपने नोटिस किया होगा कि जब आलिया भट्ट माधुरी दीक्षित के पास आती है, तो स्ट्रीट पर रामायण का प्ले हो रहा होता है। जिसे वो देखती हुई माधुरी दीक्षित के पास पहुंची हैं। 

गाने में जब वरुण धवन की एंट्री होती है तो देखने को मिलता है कि हनुमान की पूरी सेना होती है, गाने को इतने सुंदर तरीके से फिल्माने के लिए पूरे कास्ट एंड क्रू को काफी मेहनत करनी पड़ी है। गाने में राम-सीता का प्ले देखने को मिल रहा है। 

सेट के अंदर एक बहुत ही विशाल झूमर है, जिसे लखनऊ के एक कारीगर ने बनाया है। फिल्म के मेकर ने बताया कि बहुत ही कम समय में बहुत रिक्वेस्ट के बाद उस व्यक्ति को बुलाया गया।

 इसके अलावा आलिया भट्ट ने कभी भी कथक डांस नहीं किया था, इस गाने में डांस करने के लिए उन्हें कथक की ट्रेनिंग लेनी पड़ी।