फिल्म प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे 'कलंक' स्टार, वरुण, आलिया समेत सभी स्टार्स आए नजर

1 week ago

करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। फिल्म की स्टारकास्ट प्रमोशन में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती है। फिल्म के प्रमोशन के लिए हाल ही में वरुण, आलिया, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर दिल्ली पहुंचे हैं।

 मुंबई, जयपुर, जालंधर में प्रमोशन के बाद फिल्म की पूरी टीम दिल्ली पहुंची है। फोटो में संजय दत्त नजर नहीं आ रहें हैं। 

दिल्ली पहुंच कर सब ने खूब मस्ती की। कलंक की पूरी टीम ने येलो और ऑफ वाइट ड्रेस पहनी है। फोटो में वरुण ने मस्टर्ड कुर्ता, येलो जैकेट, ब्राउन पैंट्स और उसी कलक का जूता पहना है। साथ ही आलिया भट्ट ने येलो कुर्ता और स्कर्ट पहना है।

 फोटो में सोनाक्षी ने येलो सूट और हेवी दुपट्टा पहना है। वहीं आदित्य ने मस्टर्ड कुर्ता और ब्लैक जींस पहना है। साथ ही माधुरी ने फ्लोर लेंथ वाइट अनारकली पहना है। 

फोटो में माधुरी दीक्षित बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनकी खूबसूरती देखने लायक है।  मीडिया के सामने वरुण धवन ने आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा को गोद में उठा लिया। पूरी टीम की सभी ने जमकर मस्ती की।

 इन स्टार्स की मस्ती करते हुए कई सारी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। साथ ही फैंस का क्रेज भी साफ नजर आ रहा है।  

'कलंक' फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त हैं। 

इस फिल्म को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है। आपको बता दें कि फिल्म के टाइटल ट्रैक को अरिजीत सिंह और शिल्पा राव ने अपनी आवाज दी हैं।

 गाने को म्यूजिक प्रीतम ने दिया है वहीं इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य के हैं। कई साल बाद कलंक में संजय और माधुरी की जोड़ी नजर आएगी। 


बताया जा रहा है कि फिल्म ‘कलंक’ की कहानी भारत के बंटवारे और हिंदू मुस्लिम दंगे पर बेस्ड पर है। 


करण जौहर ने इस फिल्म को बजट तकरीबन 80 करोड़ रुपये में बनाया है।


 ये फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है। फिल्म में वरुण और आलिया की लवस्टोरी नजर आएगी। फिल्म का म्यूजिक और बैकग्राउंड कमाल का है।