फिल्म कलंक के बारे में क्या कह रहे हैं दर्शक, जानिए क्रिटिक्स और आम लोगों की राय !

2 days ago



इस साल की चर्चित फिल्मों में से एक कलंक आज रिलीज हो गई है। महावीर जयंती और गुड फ्राइडे की छुट्टी की वजह से फिल्म को शुक्रवार की बजाय बुधवार को रिलीज किया गया है। कलंक एक मल्टी स्टारर फिल्म है। वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर की इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार हो रहा था।  कलंक की कहानी आजादी से पहले की है। कलंक एक मल्टीस्टारर भव्य फिल्म है।  कलंक इंडिया में 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है वहीं विदेशों में फिल्म को 1300 स्क्रीन्स मिले हैं। ओवरऑल फिल्म 5300 स्क्रीन्स पर दिखाई जा रही है। 


आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए दिल्ली का सेट मुंबई में ही लगाया गया। करोड़ों रुपये खर्च कर काफी बड़ा बनाया गया था।   इसकी कहानी आजादी से पहले 1945 के बैकड्रॉप पर आधारित है जिसमें हुसनाबाद नाम के टाउन को दिखाया जाएगा। फिल्म के हुसनाबाद टाउन को 700 लोगों ने 3 महीने की कड़ी मेहनत के बाद तैयार किया  




फिल्म कलंक को अच्छी ओपनिंग मिली है। सोशल मीडिया पर फैंस फिल्म के बारे में लगातार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। मिक्स्ड रिस्पॉन्स फिल्म को लेकर दिख रहे हैं। जाने माने समीक्षक तरण आर्दश ने इस फिल्म को 2 स्टार दिए हैं। उन्होंने फिल्म को निराशाजनक बताया है। 


फिल्म क्रिटिक सुमित कंडेल ने भी फिल्म के बारे में अच्छी राय नहीं दी है। उन्होंने फिल्म को सिर्फ एक स्टार दिया है। उनके मुताबिक फिल्म बोरिंग है।  




 सोशल मीडिया पर विवादों के लिए मशहूर केआरके ने कलंक के लिए अच्छा रिव्यू दिया है। उन्होंने फिल्म की जमकर तारीफ की है। 








 

एक्टर हितेन तेजवानी ने भी इस फिल्म को देखा है और वो भी फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। 




फिल्म में वरुण धवन, आलिया और कुणाल खेमू के रोल को सराहा जा रहा है। 






दर्शक इस फिल्म की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं ।