single-post

कलंक का दूसरा गाना 'फर्स्ट क्लास' रिलीज, कियारा आडवाणी के साथ डांस करते नजर आए वरुण धवन

March 22, 2019, 4:04 p.m.

वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म कलंक इन दिनों खूब चर्चा में है। आज फिल्म का दूसरा गाना रिलीज हुआ है। इस गाने में वरुण धवन के साथ कियारा आडवाणी नजर आ रही है। इस गाने का नाम है  'फर्स्ट क्लास'। इस गाने को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि कियारा ने फिल्म में कैमियो किया है। 

इस गाने की शुरुआत आलिया और आदित्य रॉय कपूर के कैरेक्टर्स की शादी से होती है। सॉन्ग के आखिर में माधुरी दीक्षित मुस्कुराती हुईं नजर आ रही हैं। इसे मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह और नीति मोहन ने गाया है।

कुछ दिन पहले ही इसका पहला गाना 'घर मोरे परदेसिया' रिलीज हुआ था। जिसमें आलिया भट्ट और माधुरी दीक्षित की जुगलबंदी दिखीं। 'फर्स्ट क्लास' को प्रीतम ने कंपोज किया है और इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्या ने लिखे हैं।  इस पैपी सॉन्ग को रेमो डिसूजा ने कोरियोग्राफ किया है। बता दें कि फिल्म का टीजर के बाद लोगों को ट्रेलर का बहुत ब्रेसबी से इंतजार है। लेकिन ट्रेलर से पहले फिल्म मेकर्स ने कलंक का गाना रिलीज करने के बड़ा फैसला लिया।

 बताया जा रहा है कि फिल्म ‘कलंक’ की कहानी हिंदू मुस्लिम विवाद पर होगी। करण जौहर ने इस फिल्म को बजट तकरीबन 80 करोड़ रुपये में बनाया है। जब से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तब से ये फिल्म काफी सुर्खियों में रही है। फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट के अलावा माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और संजय दत्त जैसे कलाकार दमदार किरदार दिखाई देंगे।