single-post

VIDEO - कलंक फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज, गाने में है वरुण-आलिया का रोमांस

March 30, 2019, 5:53 p.m.

वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म कलंक इन दिनों खूब चर्चा में है। आज फिल्म का टाइटल ट्रैक 'कलंक नहीं इश्क है काजल पिया' रिलीज हुआ है। फिल्म के इस गाने में अरिजीत सिंह और शिल्पा राव ने अपनी आवाज दी है। गाने को म्यूजिक प्रीतम ने दिया है वहीं इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य के हैं। इस टाइटल ट्रैक में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित को साथ में दिखाया गया है। टाइटल ट्रैक में आलिया और वरुण धवन की जोड़ी को काफी बेहतरीन तरीके से पेश किया गया है। 

आपको बता दें कि गाना शुक्रवार को यानी कल रिलीज होना था। पर ऐसा नहीं कर पाए। इस वजह से करण जौहर ने सोशल मीडिया पर फैंस से माफी भी मांगी है। आपको बता दें कि फिल्म का ये तीसरा गाना हैं। साथ ही ये गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। जिसमें वरुण धवन, आलिया भट्ट के साथ संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी हर किसी को पसंद आ रही है।

गाने के टाइटल ट्रैक के बारे में प्रीतम ने कहा कि यह डार्क गाना नहीं है बल्कि इसमें सूफी टच है। जिसे देखकर लोगों के रौंगटे खड़े हो जाएगें। इसे पहले दो गाने आ चुके हैं। इस पहले 'घर मोरे परदेसिया' रिलीज हुआ था। जिसमें आलिया भट्ट और  माधुरी दीक्षित के कथक डांस की जुगलबंदी को दिखाया गया था। 

इस गाने को अब तक 3 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। फिल्म कलंक का पहला गाना 18 मार्च को रिलीज हुआ था। फैंस को ये गाना काफी पसंद भी आया था। कलंक फिल्म के सभी गोनों को लोगों ने खूब पसंद किया हैं। फिल्म का दूसरा गाना 'फर्स्ट क्लास' कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था।

 जिसमें वरुण धवन के साथ कियारा आडवाणी नजर आई थी। गाने को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि कियारा ने फिल्म में कैमियो किया है। गाने की शुरुआत आलिया और आदित्य रॉय कपूर के कैरेक्टर्स की शादी से होती है। 

इसे गाने को भी मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह और नीति मोहन ने गाया है।  बता दें कि फिल्म का टीजर के बाद लोगों को ट्रेलर का बहुत ब्रेसबी से इंतजार है। लेकिन ट्रेलर से पहले फिल्म मेकर्स ने कलंक का गाना रिलीज करने के बड़ा फैसला लिया। 

आपको बता दें कि आलिया भट्ट – वरुण धवन, सोनक्षी सिन्हा आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त माधुरी दीक्षित का रोमांटिक लुक पहले सामने आ चुका है। ये फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।