single-post

कलंक फिल्म में आइटम डांस करती नजर आएंगी कृति सेनन, फैंस को है बेसब्री से इंतजार

April 7, 2019, 6:45 p.m.

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म कलंक इन दिनों खूब चर्चे में हैं। कुछ दिन पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित हैं। 

आए दिन फिल्म को लेकर नई-नई खबर आ रही हैं अब खबर है कि फिल्म में एक आइटम सॉन्ग भी होने वाला है। इस आइटम सॉन्ग में एक्ट्रेस कृति सेनन नजर आने वाली है पिछले दिनों ट्रेलर में भी कृति की एक झलक दिखाई गई थी। फिल्म में कृति सेनन का आइटम सॉन्ग की काफी चर्चा है। फिल्म में दर्शकों को कृति सेनन का आइटम नंबर देखने को मिलेगा। वैसे कृति कलंक से पहले भी फिल्मों में आइटम नंबर कर चुकी हैं। कृति बॉलीवुड की नई एक्ट्रेस में शुमार हैं। उन्होंने बॉलवुड में फिल्म  "हीरोपंती" से डेब्यू किया था। फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी थे। फिल्म में कृति सेनन की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। इसके बाद वे दिलवाले, बरेली की बर्फी और लुका छुपी जैसी सक्सेसफुल फिल्मों में नजर आई थी। 

आपको बता दें कि फैंस को ट्रेलर काफी पसंद आया था। लोगों ने ट्रेलर की काफी तारीफ भी की थी। साथ ही कलंक का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है। इससे पहले फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज किया गया था। टाइटल ट्रैक को अरिजीत सिंह और शिल्पा राव ने अपनी आवाज दी हैं।

 

गाने को म्यूजिक प्रीतम ने दिया है वहीं इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य के हैं। कई साल बाद कलंक में संजय और माधुरी की जोड़ी नजर आएगी। बताया जा रहा है कि फिल्म ‘कलंक’ की कहानी भारत के बंटवारे और हिंदू मुस्लिम दंगे पर बेस्ड पर है। 

 

करण जौहर ने इस फिल्म को बजट तकरीबन 80 करोड़ रुपये में बनाया है। ये फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है। फिल्म में वरुण और आलिया की लवस्टोरी नजर आएगी। फिल्म का म्यूजिक और बैकग्राउंड कमाल का है। 

फिल्म में कुणाल खेमू भी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म के 3 गाने भी रिलीज हो चुके हैं।