इस वजह से अब दो दिन पहले ही रिलीज होगी 'कलंक', वजह जानकर रह जाएंगे हैरान !

4 months ago

बॉलीवुड में अगर इस साल की बड़ी फिल्मों की बात की जाए तो इसमें करण जौहर की मचअवेटिड फिल्म कलंक का नाम जरूर शामिल होगा। कलंक एक ऐसी फिल्म है जिसके लिए करण ने सालों से तैयारी की है। फिल्म अब जल्द ही आने वाली है। फिल्म के सभी सितारों के फर्स्ट लुक शेयर किए जा चुके है। फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त है। इन सभी सितारों के लुक सामने आ गए हैं। वहीं अब फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है। दरअसल फिल्म की रिलीज डेट पहले 19 अप्रैल रखी गई थी। जिसे अब बदल दिया गया है और फिल्म की रिलीज डेट को बदलकर अब दो दिन पहले कर दिया गया है। मतलब कि फिल्म दो दिन पहले रिलीज की जाएगी। 

फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी। रिपोर्ट के मुताबिक, ये फैसला महावीर जयंती और गुड फ्राइडे को देखते हुए किया गया है। दो छुट्टी होने के नाते इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बड़ा फायदा मिल जाएगा। पिछले रिकॉर्ड्स को उठाकर देखा जाए तो यह समय बड़ी फिल्मों की रिलीज के लिए काफी सही है। ऐसे में साफ है कि फिल्म को छुट्टियों फायदा मिल सकता है औऱ साथ ही फिल्म की कमाई में भी इजाफा देखने को मिलेगा। वहीं 26 अप्रैल को हॉलीवुड फिल्म एंजेर्स द एंड गेम रिलीज होने वाली है। 

ऐसे में मेकर्स हॉलीवुड फिल्म से नहीं टकराना चाहते हैं। वहीं फिल्म का पहला टीजर 12 मार्च को रिलीज किया जाएगा। इसके बाद फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा। फिल्म में वरुण धवन जफर के रोल में होंगे तो वहीं आलिया भट्ट रूप का किदार निभाती दिखेंगी। आदित्य फिल्म में देव चौधरी बने नजर आएंगे तो सोनाक्षी सत्या के रोल में दिखेंगी। 

माधुरी ने फिल्म में एक डांसर का रोल किया है जहां बहार बेगम के रोल में दिखने वाली है। साथ ही संजय दत्त बलराज चौधरी के रोल में दिखने वाले है। फिल्म के किरदार काफी दिलचस्प है। फिल्म को 1940 के दशक में बनाया गया है। फिल्म की कहानी दिल्ली शहर पर है। दिल्ली का एक पूरा सेट मुंबई में लगाया गया। अभिषेक बर्मन के डायरेक्शन में बनी फिल्म क्या कमाल दिखाती है। ये देखना दिलचस्प होगा।