single-post

Love Story- शादी के 2 साल बाद ही हो गया था कल्कि-अनुराग का तलाक, 3 साल तक की थी डेटिंग

Jan. 10, 2019, 1:08 p.m.

बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स है जिनकी जिंदगी में प्यार एक ऐसे मोड़ पर खत्म हुआ जहां शायद किसी की गुंजाईश भी नहीं थी। इन्हीं में से एक एक्ट्रेस है कल्कि कोचलिन। कल्कि बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें उनकी एक्टिंग के लिए जाना गया। कल्कि अपनी एक्टिंग के लिए तो चर्चाओं में रही है साथ ही वो अपने और अनुराग कश्यप के रिश्ते को लेकर भी सुर्खियों में रही। कल्कि आज अपना बर्थडे मना रही है। आइए आपको कल्कि औऱ अनुराग की लवस्टोरी को बताते हैं कि आखिर कैसे इन दोनों ने अपने शादीशुदा रिश्ते को खत्म कर दिया। दोनों की लवस्टोरी फिल्म देव डी के सेट पर ही शुरू हो गई थी। 

इस दौरान अनुराग कल्कि के करीब आने लगे। दोनों ही एक दूसरे के साथ वक्त बिताने लगे। दोनों को एक दूसरे का साथ भी अच्छा लगने लगा। अनुराग कल्कि को कभी डिनर डेट पर ले जाते तो कभी दोनों वेकेशन  पर जाते। धीरे धीरे दोनों की बातें हुई और कहानी आगे बढ़ी तो इन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया।  कल्कि थियेटर के साथ जुड़ी हुई थी।

 अनुराग कश्यप कल्कि के हर प्ले में उनको देखने आते थे। दोनों एक दूसरे के साथ धीरे धीरे प्यार में सीरियस होने लगे। दोनों को ही लग रहा था कि शायद अब ये एक दूसरे के साथ पूरी जिंदगी ही गुजार सकते हैं। दोनों में प्यार हुआ तो दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में आ गए. दोनों ने लिवइन में रहना शुरू कर दिया। 

दोनों करीब 2 साल तक डेटिंग करते रहे। फिर दोनों ने अपने रिश्ते को नाम देना का सोचा और फिर इन्होंने शादी कर ली। अप्रैल में साल 2011 में ही दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। दोनों की शादी काफी प्राइवेट रही थी। 

लेकिन दोनों के रिश्ते में खटास आ गई। दोनों के बीच दरार आने लगी। मीडिया में भी इनके तलाक की खबरें आने लगी। आखिरकार 2013 में दोनों ही अलग हो गए। 11 साल छोटी कल्कि से अनुराग की शादी महज 3 साल ही चली। दोनों ने साल 2015 में डिवोर्स ले लिया। 

कल्कि से पहले फिल्म एडिटर आरती बजाज से अनुराग ने 2003 में शादी की। दोनों की एक बेटी भी है। लेकिन आरती से पहले ही अनुराग अलग हो गए थे। कल्कि को इंड्स्ट्री में उनके दमदार रोल्स के लिए जाना जाता है। 

फिल्मी करियर में जितनी वाहवाही मिली है तो वहीं पर्सनल लाइफ में वो सक्सेसफुल नहीं हो पाई। खैर जल्द ही कल्कि गली बॉय में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाली है।