क्या कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा ने हिंदू धर्म छोड़ दिया है ?

1 years ago

कमल हासन और उनकी छोटी बेटी अक्षरा हासन आजकल चर्चा में हैं। खबर आ रही थी अक्षरा हासन ने हिंदू धर्म छोड़कर कोई और धर्म अपना लिया है।  छोटी बेटी अक्षरा के धर्म परिवर्तन को लेकर खबरें आईं तो कमल ने ट्विटर पर बेटी से पूछ लिया कि क्या तुमने धर्म बदल लिया है।कमल हासन ने ट्वीट कर अक्षरा से पूछा, ‘अक्षू… क्या तुमने धर्म बदला लिया है? अगर तुमने ऐसा कर भी लिया है तो तुम्‍हें ढेर सारा प्‍यार… धर्म से विपरीत प्‍यार में कोई शर्त नहीं होती… जिंदगी का आनंद लो। प्रेम… तुम्‍हारा बापू।’  

 

अक्षरा ने भी अपने बापू को ट्विटर पर इसका जवाब दिया। ‘हाय बापूजी… नहीं, मैं अभी भी नास्तिक हूं… हालांकि मैं बौद्ध धर्म के अनुसार जीवन जीने के तरीके और निजी रास्ते में यकीन रखती हूं । 

ट्विटर पर बाप बेटी के इस संवाद ने उन लोगों की बोलती बंद कर दी जो बिना सच जाने अक्षरा के धर्म परिवर्तन पर सवाल उठा रहे थे । साथ ही .ये बात भी सामने आ गई कि कमल हासन और उनकी बेटी के बहुत समझदारी भरा रिश्ता है। कमल हासन अब अपनी बेटियों के साथ नहीं रहते। पत्ना सारिका से उऩका अलगाव हो चुका है और इन दिनों वो साऊथ की एक्ट्रेस  गौतमी के साथ लिव इन में रह रहे हैं। कमल हासन खुले विचारों के व्यक्ति हैं। वहीं अक्षरा ने अपनी पहली ही फिल्म शमिताभ से ये साबित कर दिया था कि वो बेहद खूबसूरत ही नहीं बल्कि बहुत टैलेंटेड हैं। अक्षरा इन दिनों  फिल्म 'विवेकम’ में बिजी हैं। हाल ही फिल्‍म का पहला पोस्‍टर रिलीज हुआ है। इस फिल्‍म में अक्षरा के अलावा अजीत कुमार, विवेक ओबेरॉय और काजल अग्रवाल मुख्‍य भूमिका में हैं।

 

Related Posts