बालिका बधू प्रत्युषा बनर्जी को याद कर खूब रोईं काम्या पंजाबी, सुसाइड सीन शूट करते वक्त याद आई सहेली

12 months ago

 

बालिका वधु से मशहूर हुई आनंदी यानी प्रत्युषा  बनर्जी को आज भी याद करती हैं उनकी खास सहेली काम्या पंजाबी।  प्रत्यूषा की सबसे अच्छी दोस्त में से एक टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी टीवी सीरियल 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' की शूटिंग के दौरान प्रत्युशा बनर्जी की याद करके इमोशनल हो गईं। दरअसल, इस शो में एक सीक्वेंस शूट किया जा रहा था, जिसमें काम्या को भी सुसाइड करना होता है। सीरियल में प्रीतो का किरदार निभा रहीं काम्या को सुसाइड सीक्वेंस शूट करने के लिए टेबल पर चढ़ना होता है। काम्या जैसे ही टेबल पर खड़े होकर पंखे से लटकने की कोशिश करती हैं वैसे ही वो इमोशनल हो गईं और जोर-जोर से रोने लगी। काम्या इस कदर रो रही थीं कि शूटिंग रोकनी पड़ गई। उस सीन को करते वक्त काम्या को प्रत्युक्षा की सुसाइड का पूरा घटनाक्रम याद आ रहा था। काम्या फील कर रही थी कि ऐसे ही प्रेशर और स्ट्रेस से उनकी बेस्ट फ्रेंड प्रत्युशा भी गुजरी होगी तभी उसने सुसाइड करने जैसा कदम उठाया।

सीरियल के इस सीन की शूटिंग खत्म होने के बाद जब काम्या से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कहा, "मेरे पास कहने के लिए कुछ भी नहीं है। इस मामले पर शायद मैं कभी कुछ बोल नहीं पाऊंगी। उम्मीद है आप समझेंगे।' काम्या और प्रत्युशा की पहली मुलाकात बिग बॉस के सीजन 7 में हुई थी। इस दौरान दोनों बहुत अच्छे दोस्त बन गए थें।  काम्या ने इस साल की शुरुआत में ही प्रत्युक्षा की लास्ट शॉर्ट फिल्म 'हम कुछ कह ना सके' भी रिलीज की थी। सीरियल के इस सीन की शूटिंग खत्म होने के बाद जब काम्या से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कहा, "मेरे पास कहने के लिए कुछ भी नहीं है। इस मामले पर शायद मैं कभी कुछ बोल नहीं पाऊंगी। उम्मीद है आप समझेंगे।' काम्या और प्रत्युशा की पहली मुलाकात बिग बॉस के सीजन 7 में हुई थी। इस दौरान दोनों बहुत अच्छे दोस्त बन गए थें।  काम्या ने इस साल की शुरुआत में ही प्रत्युक्षा की लास्ट शॉर्ट फिल्म 'हम कुछ कह ना सके' भी रिलीज की थी।

प्रत्युशा बनर्जी पिछले साल 1 अप्रैल को अपने फ्लैट में मृत पाई गई थीं। इन्होंने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। काम्या इस केस के बाद प्रत्युशा की फैमिली के लिए आगे आई थीं और उन्होंने इस मामले में जिम्मेदार अपनी फ्रेंड के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के खिलाफ आवाज उठाई थी। प्रत्युशा के अंतिम संस्कार में भी काम्या पंजाबी ने राहुल पर कई आरोप लगाए थे। 

Related Posts