40 साल की हुईं टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी, बेटी के साथ इस आलीशान घर में रहती है | देखिए तस्वीरें

1 week ago

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं।  काम्या का जन्म 13 अगस्‍त 1979 को मुंबई में हुआ था। काम्‍या पंजाबी ने अपने कर‍ियर की शुरुआत 2002 में स्‍टार प्‍लस के सीर‍ियल 'कहता है द‍िल' से की थी। काम्‍या ने कई टीवी शोज में काम किया हैं जो कुछ हिट रहे हैं तो कुछ फ्लॉप रहे। वो अक्सर अपनी पर्सनल लाइव के लिए सुर्खियों में रही हैं। जन्मदिन के मौके पर जानते हैं इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में।

40 साल की काम्‍या ने बंटी नेगी से शादी की थी और ब‍िग बॉस सीजन 10 का ह‍िस्‍सा रहीं काम्‍या ने 2013 में अपने पत‍ि से तलाक ले ल‍िया था। काम्‍या एक बेटी की मां हैं। सोशल मीडिया पर काम्या अपनी बेटी की तस्वीरें खूब शेयर करती हैं वो मुंबई के एक अपार्टमेंट में अपनी बेटी के साथ रहती हैं। काम्या पंजाबी ने 29 साल की उम्र में एक बेटी को जन्म दिया था।

2017 में काम्‍या पंजाबी को उनके टीवी शो 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' के लिए बेस्ट ऐक्ट्रेस इन नेगेटिव रोल (क्रिटिक्स) का अवॉर्ड मिला था। इस अवॉर्ड के ल‍िए काम्‍या ने इंस्‍टाग्राम पर अपने फैंस का शुक्र‍िया क‍िया साथ ही उन्‍होंने 'स्पेशल समवन' का ज‍िक्र क‍िया था।

15 साल से टेलीविजन इंडस्ट्री का हिस्सा रही काम्या पंजाबी ने अब नाटक ‘पजामा पार्टी’ के साथ अपने थिएटर की शुरुआत की है। उन्होंने हाल ही में दिल्ली में अपना नाटक किया जिस पर उन्होंने बताया-“टेलीविजन मेरा पहला बच्चा है, और थिएटर एक ऐसी जगह है, जहां मैंने अभी-अभी आई हूं। थिएटर एक ऐसी चीज है जिसे व्यक्ति को अधिक सीखना चाहिए, अधिक महसूस करना चाहिए और अधिक करना चाहिए।

काम्‍या ने अपने कर‍ियर की शुरुआत सीर‍ियल 'कहता है द‍िल' से की थी। इसके बाद उन्‍होंने प‍िया का घर, क्‍यूं होता है प्‍यार, वो रहने वाली महलों की, बनूं में तेरी दुल्‍हन, अंबर धारा, नाग‍िन, परवर‍िश, डोली अरमानों की जैसी शोज क‍िए। वहीं काम्‍या कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी नाइट्स बचाओ जैसे र‍ियल‍िटी शोज भी कर चुकी हैं।