'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के बाद कांची सिंह अब ये करना चाहती हैं !

1 years ago

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को छोड़ने के बाद टीवी एक्ट्रेस कांची सिंह ने अब तक कोई और शो साइन नहीं किया है हांलाकि उनके फैंस जानना चाहते हैं कि वो और किस शो में नजर आना चाहती है। कांची को अब ऐसे सीरियल का इंतजार है जिसमें वो लीड रोल करें। ये रिश्ता क्या कहलाता है को अलविदा कहने के बाद अब कांची चैलेंजिंग रोल करना चाहती है। बता दें कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कांची गायत्री का रोल निभा रही थी। अब कांची एक आर्टिस्ट के तौर कुछ एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं।

कांची का कहना है कि “‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को छोड़ने की वजह यह थी कि सीरियल में मेरा रोल मुझे पसंद नहीं आ रहा था। शो मेरे लिए एक अच्छा एक्सपीरियेंस रहा, एक कलाकार के तौर पर मुझे ग्रो करने की जरूरत है। एक एक्ट्रेस के तौर पर  नया सीखना और प्रयोग करना चाहती हूं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कई सारे कलाकार हैं। मैं अगले ऐसे शो में काम करना चाहूंगी, जिसकी कहानी मेरे किरदार के इर्द-गिर्द घूमती हो।

कांची पिछले एक साल मे अपने किरदार से खुश नहीं थी। उन्हे लग रहा था कि शो में उनका रोल काफी छोटा कर दिया गया है। सारा फोकस कार्तिक और नायरा की जोडी को दिया जा रहा है । कांची अब कुछ अलग तरह का काम करना चाहती है। टीवी की दुनिया का सबसे पुराना और पसंदीदा शो है 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' । ये सीरियल टीवी पर पिछले 8 साल से लोगो के दिलों में अपनी जगह बनाए हुए है । हर घर इसकी कहानी को अपने घर से जोडकर देखता है। शायद तभी इस सीरियल के सारे के सारे किरदार भी लोगो के बीच काफी मशहूर है लेकिन जब से अक्षरा यानि हिना खान शो को छोड़कर गई है लगातार कई कलाकार इस शो को छोड़कर जा चुकी हैं।  इससे पहले रोहन मेहरा भी शो को अलविदा कह चुके हैं । 

बता दें कि कांची का नाम उनके को-स्टार रोहन मेहरा के साथ जुड़ता आया है। हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कभी कुछ नहीं कहा है।  रोहन  मेहरा इन दिनों  ‘ससुराल सिमर का’ में नजर आते हैं।

 

 

Related Posts