कंगना ने मिलाया आमिर खान से हाथ, दोनों साथ करेंगे काम !

11 months ago

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ काम करना लगभग हर हीरोइन की चाहत होती है। हर एक्ट्रेस चाहती है कि आमिर के साथ उनकी जोड़ी बने और उनके करियर में एक ब्लॉकबस्टर का टैग लग जाए।  कंगना रनोट भी कई बार आमिर के साथ काम करने की चाहत बयां कर चुकी हैं। इतना ही नहीं आमिर भी कंगना की परफॉर्मेंस से काफी इम्प्रेस रहते हैं वो भी कंगना के साथ काम करने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। सूत्रों की मानें तो इन दिनों एक कहानी पर काम चल रहा है जिसके लिए आमिर और कंगना दोनों साथ में जुड़ सकते हैं हालांकि अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि दोनों साथ में ऑनस्क्रीन दिखेंगे या फिल्म को साथ में प्रोड्यूस करेंगे ।

इससे पहले भी ये खबर आई थी कि कंगना रनोट बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान के साथ काम करने जा रही हैं। वो माउंट एवरेस्ट पर चढ़ने वाली पहली विकलांग महिला अरुणिमा सिन्हा की की भूमिका निभाएंगी। हाल ही में आमिर खान, कंगना रनौत और मर्णिकर्णिका के प्रोड्यूसर कमल जैन की एक साथ फोटो सामने आई थी। आपको बता दे कि आमिर इस फिल्म में एक्टिंग नहीं बल्कि इस फिल्म को प्रोड्यूस कर सकते हैं। आमिर खान इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह दिखा रहे हैं। 

 बता दें कि आमिर हमेशा की कंगना से इंप्रेस रहें हैं। आमिर खान ने कई बार कंगना के फिल्मों की जमकर तारीफ की है। ऋतिक और कंगना के बीच जब लीगल फाइट हुआ तब भी आमिर ने कंगना को सपोर्ट किया था। बात करें आमिर खान के फिल्मों की तो आमिर साल 2018 की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाले हैं। इसके अलावा आमिर खान अपने ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत को लेकर भी काफी उत्साहित हैं। वहीं कंगना रनौत 'मर्णिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के बाद राजकुमार राव के साथ 'मेंटल है क्या' में नजर आने वाली हैं।