कंगना ने फिर साधा आलिया पर निशाना, कहा- गली बॉय में आलिया का काम बहुत साधारण था !

1 week ago




कंगना रनौत के बेबाक और बिंदास अंदाज़ से हर कोई वाकिफ है। बॉलीवुड में हर कोई कंगना के मिजाज से वाकिफ हो गया है।  कंगना रनौत आजकल जहां भी जाती हैं बॉलीवुड वालों के लिए सिर्फ और सिर्फ आग ही उगलती नज़र आती हैं। करण जौहर और ऋतिक रोशन तो ना जाने कब से कंगना के निशाने पर हैं लेकिन अब तो कंगना ने आलिया के खिलाफ भी खुलकर मोर्चा खोल दिया है। देखा जाए तो पिछले कुछ दिनों से कंगना के टारगेट पर सिर्फ और सिर्फ आलिया हैं। कंगना ने आलिया को उनकी गली बॉय फिल्म को लेकर निशाना साधा है। 



कंगना ने कहा कि मैं बहुत शर्मिंदगी महसूस कर रही हूं। गली बॉय में ऐसा कौन सा अभिनय किया है कि जिसे सराहा जा सके। उसमें एक मुंहफट लड़की ही तो है जो कि बॉलीवुड की अक्सर फिल्मों में दिखाई जाती है। बॉलीवुड की साहसी गर्ल, महिला सशक्तिकरण और अच्छा अभिनय इन शर्मिंदगी से मुझे बचाइए। कंगना ने आगे कहा है मीडिया को स्टार किड्स पर कुछ ज्यादा ही मेहरबान रहती है और वो बढ़ा चढ़ाकर उनकी तारीफ करते हैं। गली बॉय में आलिया का काम बहुत साधारण था और झूठी तारीफ बंद करिए नहीं तो एक्टिंग का स्तर कभी भी ऊंचा नहीं होगा। 


कंगना के इस वार का आलिया ने अब तक जवाब नहीं दिया है। कंगना लगातार आलिया पर वार किए जा रही है। 

कंगना ने फिल्म मणिकर्णिका की रिलीज के वक्त आलिया भट्ट से बहुत नाराजगी जताई थी। कंगना का आरोप था कि आलिया ने उनकी फिल्म को सपोर्ट नहीं किया। इस मुद्दे पर आलिया ने कंगना से माफी भी मांग ली थी लेकिन लगता है कंगना से आलिया का सक्सेस बर्दाश्त नहीं हो रहा। वो हाथ धोकर आलिया के पीछे पड़ गई हैं। 





कंगना को ये शिकायत है कि आखिर किसी ने भी उनकी फिल्म की तारीफ क्यों नहीं की है। कंगना ने आलिया के बारे में कहा था कि ,आलिया ने मुझे अपनी फिल्म राजी का ट्रेलर भेजा था और कहा था कि प्लीज मेरी फिल्म का ट्रेलर देखकर अपनी राय दो। जब मैंने राजी का ट्रेलर देखा तो मैंने आलिया और मेघना को कॉल किया। दोनों से मेरी करीब आधे घंटे तक बात भी हुई थी। लेकिन मेरी फिल्म को लेकर अब उनकी तरफ से कोई रिस्पॉस नहीं है। मुझे नहीं पता कि ये लोग किससे डर रहे हैं।''



कंगना आलिया के बॉयफ्रेंड रणबीर पर भी निशाना साध चुकी हैं। यहां तक कि आलिया और रणबीर के उम्र में फासले पर भी बयानबाजी कर चुकी हैं। बॉलीवुुड में ऐसे बहुत कम लोग रह गए हैं जिनके साथ कंगना का पंगा ना हुआ हो।