खून से सनी दिखीं कंगना रनोत, किसने किया बॉलीवुड क्वीन पर वार ?

4 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका' के पैच वर्क को लेकर काफी बिजी हैं। फिल्म के सेट से कई बार कंगना का लुक वायरल हो चुका है.लेकिन इस बार कंगना की एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वो योद्धा के कपड़ों में खून से रंगी हुई नज़र आ रही हैं। वो खून से सनी हुई दिख रही हैं। 

हाल ही में कंगना ने अपनी अपकमिंग फिल्म मणिकर्णिका के लिए हॉलिवुड एक्शन डायरेक्टर निक पॉवेल के साथ एक एक्शन सिक्वेंस शूट किया है जिसकी पिक्चर इन दिनों काफी वायरल हो रही है। 

ख़बर हैं की इस एक्शन सिक्वेंस में उनके साथ तनु वेड्स मनु फेम एक्टर मोहम्मद जीशान अय्यूब भी मौजुद थे। सोनू सूद के फिल्म से किनारा करने के बाद फिल्म में उनकी जगह जीशान  को कास्ट किया गया है। फिल्म के पैच वर्क खत्म होने के बाद इसे अगले साल 25 जनवरी को रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। 

कंगना पिछले दिनों सोनू सूद और फिल्म के डायरेक्टर कृष से विवाद की वजह से भी चर्चा में रही। खबर आई थी कि कंगना की मनमानियां और बुरे बर्ताव से तंग आकर मणिकर्णिका के डायरेक्टर कृष ने ये फिल्म छोड़ दी है। डायरेक्टर कृष आजकल आंध्र प्रदेश के एक्स-चीफ मिनिस्टर एनटी रामाराव की बायोपिक पर काम कर रहे हैं यही वजह है कि कंगना अब ख़ुद मणिकर्णिका की डायरेक्टर बन गई हैं। कृष को हटाकर कंगना का इस तरह से डाय़रेक्शन की कमान अपने हाथ में लेना सोनू सूद को नहीं हुआ मंजूर सोनू ने अब ख़ुद को इस प्रोजेक्ट से कर लिया है दूर। फिल्म में सोनू सूद सदाशिव राव का रोल कर रहे थे। अब कंगना को इस किरदार के भी सीन्स री शूट करने पड़ेंगे।