कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड को मिला नया प्यार, इस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट !

3 weeks ago

कंगना रनौत इन दिनों फिल्म मणिकर्णिका के प्रमोशन में जुटी हैं। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में आ रही है। कंगना के लिए फिल्म मणिकर्णिका का हिट होना बहुत जरुरी है क्योंकि इससे पहले उनकी चार फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं। कंगना की लव लाइफ में भी सन्नाटा पसरा है। ऋतिक रोशन के बाद उनका नाम किसी से जुड़ा नहीं। कंगना रनौत के एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन की लाइफ में कोई आ गई है। खबर है कि अध्ययन आजकल मायरा नाम की एक लड़की को डेट कर रहे हैं। मीरा एक टीवी एक्ट्रेस हैं। 

अध्ययन तो इस मसले पर चुप ही रहे लेन उनकी गर्लफ्रेंड ने ये राज खोल दिया है कि वो अधययन सुमन को डेट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर मायरा ने अध्ययन के साथ तस्वीर शेयर की है।  

मीडिया से बात करते हुए मायरा ने कहा कि उनके और अध्ययन के बीच सबकुछ बहुत अच्छा चल रहा है। वो इस रिलेशनशिप में खुश हैं। मायरा ने ये भी कहा कि, ''जब कोई अध्ययन को कंगना रनौत का एक्स कहता है तो मुझे बुरा लगता है। मैं तो ये कहती हूं कि कंगना अध्ययन की एक्स गर्लफ्रेंड है। ''

आपको बता दे कि साल 2008-09 में कंगना और अध्ययन के बीच अफेयर राज 2 सेट पर शुरु हुआ था। दो साल पहले अध्ययन ने कंगना पर ये आरोप लगाया था कि वो उन्हें मारती-पीटती थी। कंगना अपना करियर बनाने के लिए काला जादू करती थी और उन्हें अपने वश में करने लिए गंदा खून पिलाती थी। 

साल 2018 में मीटू मूवमेंट के दौरान अध्ययन ने कहा था कि  जब उन्होंने दो साल पहले अपने मी-टू मूमेन्ट को शेयर किया था और बताया था कि कैसे कंगना ने रिलेशनशिप के दौरान उन्हें टॉर्चर किया थ तो लोगों ने उल्टा उन्हें बेइज्ज़त कर दिया था। कंगना और अध्ययन का रिश्ता करीब एक साल तक चला था। अध्ययन से पहले कंगना आदित्य पंचोली के साथ लिव इन में थी। तीन साल तक उनका आदित्य से रिलेशनशिप रहा था।