कंगना वूमन कार्ड खेलना बंद करे-फराह खान

1 years ago

कंगना  रनोट ने रितिक रोशन पर सनसनीखेज आरोप लगाए। इस मुद्दे पर रितिक और उनके परिवार ने चुप्पी साध रखी है लेकिन फिल्म मेकर फराह खान ने कंगना वूमन कार्ड ना खेलने की नसीहत दी है। कंगना रनोट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सिमरन के प्रमोशन में बिजी हैं और इन दिनों वो अपनी फिल्म से ज्यादा रितिक रोशन पर बात कर रही है। वो ऋतिक रोशन के साथ अपने रिश्तों को लेकर कई बड़े दावे भी कर रही हैं.

बॉलीवुड के लोग एक तरह से इस पूरे मामले में चुप हैं लेकिन फराह खान ने कंगना पर पलटवार किया है । मुंबई में  हुए एक इवेंट में फराह ने कहा कि वैसे ये उनका निजी मामला है और इस पर मेरी राय मायने नहीं रखती लेकिन कंगना को 'वूमन कार्ड' खेलना बंद करना चाहिए। कंगना अपना 'वूमन कार्ड' खेलना बंद करें, नारीवाद के नाम पर कुछ भी ना करें क्योंकि बहुत सारी ऐसी महिलाएं हैं जो सचमुच की समस्याओं से जूझ रही है और इस तरह के शोर शराबें के बीच असल में जो महिलाएं परेशान हैं उनकी समस्या दब जाती हैं ।''

फराह ने कहा कि अगर यही बात किसी मर्द ने कर दी होती तो आज वो जेल में होता। दरअसल फ़राह ने इशारों ही इशारों में ऋतिक की चुप्पी का कारण बताया है । फराह के मुताबिक, अगर कंगना की जगह ऋतिक इस तरह किसी टीवी शो में बोलते तो वो किसी महिला के बारे में ऐसी टिप्पणी करने पर लोग उनका जीना हराम कर देते और शायद उन्हें जेल भेज दिया जाता। 

Related Posts