बॉलीवुड में कंगना डर का दूसरा नाम बन गई हैं ! कोई हीरो साथ काम करना नहीं

11 months ago

 

कंगना रनोट के साथ काम करने से डरने लगे हैं बॉलीवुड हीरोज। खबर है कि कंगना की अगली फिल्म के लिए नहीं मिल रहा है कोई ए ग्रेड एक्टर । वैसे तो कंगना रनाउट ने अब धीरे धीरे अपने दुश्मनों को दोस्त बनाना शुरू कर दिया है.. लेकिन बॉलीवुड स्टार्स को अभी भी कंगना के साथ फिल्म करने में डर लग रहा है। इन दिनों रानी लक्षमी बाई की ज़िन्दगी पर बन रही फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग कर रही कंगना बहुत जल्द अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट मेन्टल पर काम शुरू करने वाली हैं। मेंटल के मेकर्स ने बॉलीवुड के कई बड़े स्टार को कंगना के अपोज़िट काम करने के लिए एप्रोच किया.. लेकिन कंगना का नाम सुनकर सबने फिल्म में काम करने से मना कर दिया।

 

कंगना की फिल्म क्वीन के को-स्टार राजकुमार राव को भी मेंटल में काम करने का ऑफर दिया गया था लेकिन ना जाने क्यों राजकुमार राव ने भी कंगना के साथ काम करने से इनकार कर दिया। वैसे अब कहा जा रहा है कि मसान फेम विक्की कौशल कंगना की फिल्म में काम करने के लिए रेडी हो गए हैं। कुछ दिन पहले ये  पता चला था कि कंगना अपनी फिल्म मणिकर्णिका में अपने पति यानी गंगाधर राव का रोल, बॉलीवुड के किसी ए-लिस्ट एक्टर से प्ले करवाना चाहती थीं लेकिन कंगना की वजह से कोई भी टॉप-एक्टर रानी लक्षमी बाई के पति का किरदार निभाने के लिए नहीं हुआ रेडी। 

दरअसल, तीन बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी कंगना का रिश्ता ऑलरेडी बॉलीवुड के ज़्यादातर टॉप एक्टर्स के साथ ख़राब है।  रितिक रोशन के साथ तो कंगना की हेट-स्टोरी एक खुली किताब है.। रणबीर कपूर ने भी रितिक से सबक़ लेते हुए कंगना से किनारा कर लिया है। रंगून की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर के साथ भी कंगना का झगड़ा हो चुका है। रास्कल्स में कंगना के साथ काम कर चुके अजय देवगन ने भी क्वीन कंगना से तौबा कर लिया है...कुछ महीने पहले करन जौहर के शो में ख़ान्स के साथ फिल्म करने को लेकर कंगना ने जो स्टेटमेन्ट दिया था.. उसकी वजह से सलमान और शाहरुख़ ने भी मैडम के लिए अपना दरवाज़ा बंद कर लिया है। यानी कंगना के साथ कोई भी फिल्म करने का नहीं लेना चाहता है रिस्क़... या यूं कहिए कि बॉलीवुड के ज़्यादतर ए-लिस्ट एक्टर्स ने मिस रनाउट को कर दिया है ब्लैक-लिस्ट ।