रणबीर-आलिया कंगना से झगड़ना नहीं चाहते लेकिन बॉलीवुड की फाइट क्वीन मानती नहीं !

2 weeks ago





कंगना रनौत के बेबाक और बिंदास अंदाज़ से हर कोई वाकिफ है। बॉलीवुड में हर कोई कंगना के मिजाज से वाकिफ हो गया है। कंगना इन दिनों अपने बॉलीवुड दोस्तों से बहुत नाराज हैं। पिछले दिनों उन्होंने रणबीर और आलिया पर हमला बोला था।  रणबीर और आलिया को उकसाने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ रही हैं वो। कंगना ने पहले मणिकर्णिका को लेकर आलिया पर हमला किया था। कंगना ने आलिया के बारे में कहा था कि , ''आलिया ने मुझे अपनी फिल्म राजी का ट्रेलर भेजा था और कहा ता कि प्लीज मेरी फिल्म का ट्रेलर देखकर अपनी राय दो। जब मैंने राजी का ट्रेलर देखा तो मैंने आलिया और मेघना को कॉल किया। 



दोनों से मेरी करीब आधे घंटे तक बात भी हुई थी। लेकिन मेरी फिल्म को लेकर अब उनकी तरफ से कोई रिस्पॉस नहीं है। मुझे नहीं पता कि ये लोग किससे डर रहे हैं।'' कंगना ने इस हमले का आलिया ने तुरंत जवाब दिया था। उन्होंने कंगना ने माफी मांग ली और बात को वहीं खत्म कर दिया। लेकिन कंगना आलिया से इस क़दर अपसेट हैं कि उन्होंने उनकी माफी भी मंज़ूर नहीं हुई थी.. मैडम ने अगले ही दिन राज़ी गर्ल को करन जौहर की पपेट बता दिया था




लेकिन इसके बाद तो हद ही हो गई.. कंगना ने आलिया के साथ साथ रणबीर कपूर को भी निशाने पर ले लिया
आलिया के साथ साथ क्वीन ने मणिकर्णिका की सक्सेस पार्टी में कंगना रनाउट ने रणबीर के ख़िलाफ जमकर ज़हर उगला था। कंगना ने रणबीर को गैर जिम्मेदार नागरिक कह दिया था। 


































 कंगना अब इस इंतज़ार में बैठी हैं कि कब आलिया और रणबीर उनके ऊपर पलटवार करें और कब वो दोबारा दोनों के ऊपर आग उगलें. लेकिन दिलचस्प बात ये है कि रणबीर और आलिया कंगना को उनके साथ लड़ाई करने का कोई भी मौक़ा नहीं देऩा चाहते हैं। रणबीर कपूर तो कंगना के बयान को पूरी तरह से इग्नोर कर रहे हैं.. वहीं आलिया भी मीडिया के सामने कंगना के बयान को ठीक बताकर मामला रफा-दफा कर रही हैं



यानी एक तरफ जहां कंगना  रणबीर और आलिया के साथ तू-तू मैं-मैं करने के लिए कमर कस चुकी हैं.. तो वहीं प्यार के इन पंछियों ने कंगना को लेकर नो पंगा पॉलिसी अपना ली है।