single-post

मणिकर्णिका के डायरेक्टर कृष का बयान- कंगना काफी रूड हैं, सबके सीन कटवा दिए !

Jan. 29, 2019, 5:17 p.m.

कंगना रनौत की फ़िल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी बॉक्सऑफ़िस पर जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म से कंगना ने अपने दुश्मनों की बोलती बंद कर दी है। मणिकर्णिका ने सोमवार को भी बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन किया। फिल्म ने अब तक 47.65 करोड़ की कमाई की है। लेकिन इस फ़िल्म पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे है ।

 कंगना रनौत और क्रिश के निर्देशन में बनी मणिकर्णिका को भले ही दर्शकों और क्रिटिक्स ने खूब सराहा हो लेकिन अब फ़िल्म के निर्देशक क्रिश को इसमें कुछ खामियां लग रही हैं जिसका खुलासा खुद क्रिश ने किया। उनके मुताबिक कंगना ने उन्हें इतना परेशान किया कि वो फिल्म छोड़ने को मजबूर हो गए। 

क्रिश ने कहा है कि,'' मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान कंगना बहुत रूड थीं । मैंने उनको ये समझाने की कोशिश की थी कि जिस तरह से फिल्म बन रही है ये एक भोजपुरी फिल्म की तरह लगेगी । मगर वे हर समय रूड थीं और बाकी स्टार्स के सीन्स को काटने की मांग कर रही थीं । वे चाहती थीं कि फिल्म के अधिकतर सीन्स में वही रहें।'' 

निर्देशक कृष ने कंगना पर कई आरोप लगाएं है। उन्होंने कहा बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में कहा है," शूटिंग की बागडोर अपने हाथ में लेने के बाद कंग़ना ने बाकी एक्टर्स के सीन डिलीट कर दिए ।

 तांत्या टोपे, काशी के सीन, जो कि इतिहास की दृष्टि से बहुत महत्वपूर्ण थे, काटे गए । जबकि इतिहास के हिसाब से मुझे ये गलत लगा । कंगना ने फिल्म की वैल्यू कम कर दी । ये बस एक फिल्म नहीं है । '' 

कृष के मुताबिक- कंगना ने उन पर ये भी दबाव डाला कि वह सोनू सूद के किरदार को इंटरवल तक खत्म कर दिया जाए। निर्देशक कृष ने जैसे ही इस फिल्म को छोड़ी सोनू सूद भी बाहर हो गए। सोनू सूद का फिल्म में एक कुश्ती का सीन था जिसपर कंगना को ऐतराज था।  सोनू का वो कुश्ती वाला सीन अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।