कंगना रनौत की फिल्म मेंटल है क्या की रिलीज डेट आगे बढ़ी, अब मई में रिलीज होगी मूवी !

4 months ago

मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी की सफलता के बाद कंगना रनौत अपनी फिल्म मेंटल है क्या को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। इस फिल्म में कंगना का किरदार अब तक के निभाए सभी रोल में सबसे बोल्ड बताया जा रहा है। फिल्म की रिलीज डेट 29 मार्च 2019 रखी गई थी लेकिन अब इस तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है।

रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म के डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुडी ने कंगना रनौत के कहने पर फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। मार्च में रिलीज होने वाली फिल्म अब मई में रिलीज हो सकती है। फिल्म रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाने के पीछे वजह कंगना फिल्म मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी बताई जा रही है। खबर है कि कंगना नहीं चाहती हैं कि मणिकर्णिका के तुरंत बाद एक ब्लैक कॉमेडी फिल्म को रिलीज किया जाए।  मई में फिल्म रिलीज होने से उनकी फिल्म को थोड़ा समय और मिल जाएगा। 

आपको बता दे की कंगना की फिल्म मणिकर्णिका अब तक बिग स्क्रीन्स पर लगी हुई है। ऐसे में 29 मार्च को मेंटल है क्या रिलीज होने से उसके प्रमोशन का जिम्मा कंगना के शेड्यूल को काफी बिजी कर देगा। कंगना अपनी हर फिल्म में सौ फीसदी देने में यकीन रखती हैं। ऐसे में मेकर्स ने उनकी बात मान ली है। फिल्म मेंटल है क्या की तैयारी को लेकर थोड़ा काम फिलहाल पेंडिंग है। ऐसे में जल्दबाजी में फिल्म को रिलीज करने से अच्छा है थोड़ा टाइम लिया जाए। पिछले दिनों ये खबर भी आई थी कि कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म मेंटल है क्या की शूटिंग रोक दी थी क्योंकि कंगना रनौत ने फिल्म के रिलीज होने से पहले अपनी सोलो पोस्टर रिलीज करने की मांग कर रही थी। कंगना और राज कुमार के बीच अनबन की खबरें भी लगातार आती रही।  

मेंटल है क्या एक थ्रिलर कॉमेडी फिल्म है। कंगना रनौत के अलावा फिल्म में राजकुमार राव, जिम्मी शेरगिल, अमायरा दस्तूर मूख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। शाहरुख खान फिल्म में कैमियो करते हुए नजर आएंगे। मेंटल है क्या फिल्म को एकता कपूर, शोभा कपूर, शैलेश आर सिंह मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। कंगना रनौत