कंगना से भी ज्यादा बड़े खुलासे करने जा रहे हैं रितिक रोशन, कंगना को करेंगे बेनकाब !

1 years ago

 

जब से कंगना ने रितिक रोशन और आदित्य पंचोली के ख़िलाफ दोबारा से हल्ला बोला है तब से हर कोई यही सवाल कर रहा है कि आख़िर रितिक की तरफ से कंगना रनोट पर पलटवार क्यों नहीं हो रहा है। हालांकि आदित्य पंचोली ने तो कंगना के इल्ज़ामों का एक एक करके जवाब दे दिया है। उन्होंने अपना और अपनी बेटी का आधार कार्ड जारी करके कंगना से उनकी सही उम्र का सबूत भी मांग लिया है लेकिन रितिक रोशन ने अबतक कंगना के आरोपों पर कुछ भी नहीं बोला है... पिछले दिनों रितिक जब पापा राकेश रोशन की बर्थ-डे पार्टी अटेन्ड करने आए थे.. तो वो वहां भी कुछ बोले बिना ही चलते बने थे । इसके बाद रितिक जब सुज़ैन और बच्चों के साथ फिल्म देखकर मल्टीप्लेक्स से निकले थे. तो उस रात भी वो मीडिया से बात किए बिना ही चले गए थे

लोगों को लग रहा था कि रितिक रोशन कंगना से डर गए हैं वो उनपर हमला करने से बच रहे हैं लेकिन अब पता चला है कि दरअसल रितिक कंगना के ख़िलाफ सबूत इकठ्टा कर रहे थे.. यही वजह थी कि वो कंगना के आरोपों का जवाब नहीं दे रहे थे । रितिक रोशन इस वक़्त कुछ भी बोलकर कंगना की फिल्म सिमरन की पब्लिसिटी नहीं करना चाहते हैं। रितिक को लगता है कि कंगना ये सब इसीलिए कर रही हैं.। यही वजह है कि वो कंगना के जाल में नहीं फंसना चाहते हैं. लेकिन सिमरन की रिलीज़ के बाद रितिक रोशन। कंगना के हर इल्ज़ामों का एक एक करके जवाब देंगे.. रितिक कंगना को लेकर एक बड़ा धमाका करने की तैयारी कर रहे हैं। रितिक रोशन ने सारे डॉक्यूमेन्ट्स जुटा लिए हैं.. और वो पूरे सबूत के साथ मिडिया के सामने कंगना को बेनक़ाब करने का प्लान बना रहे हैं..

रितिक के हाथ कंगना के ख़िलाफ कुछ ऐसे सबूत लग गए हैं जो कंगना के सारे दावों की हवा निकाल सकते हैं.. अब बस वो सिर्फ दिन गिन रहे हैं जैसे ही कंगना की फिल्म रिलीज़ होगी और मीडिया में उसका बज़ ख़त्म होगा रितिक उन डॉक्यूमेन्ट्स के साथ हाज़िर होंगे.. यानी कंगना और रितिक के बीच अब आर-पार की लड़ाई होगी।  अब देखना ये है कि रिवॉल्वर रानी को लेकर रितिक वो कौन सा बिग ख़ुलासा करने वाले है।  रितिक के पास वो कौन से सबूत हैं जिसके ज़रिए मिस्टर रोशन मिस रनाउट को झूठी साबित करने वाले हैं..  

Related Posts