कंगना की वजह से रितिक और सुजैन में बढ़ी नजदीकी !

1 years ago

 

कंगना की वजह से सुज़ैन और रितिक में एक बार फिर बढ़ गई हैं नज़दीकियां । जाने अनजाने में  कंगना ने वो काम कर दिया है जो कि सुज़ैन और रितिक के करीबी चाहते थे। रितिक और सुज़ैन एक बार फिर दो जिस्म और एक जान बनने के क़रीब हैं। दोनों पहले की तरह एक बार फिर एक साथ मुंबई में घूमते फिरते हुए नज़र आते हैं तो पहले की ही तरह ये एक्स-कपल एक साथ विदेश में वॉकेशन भी मनाते हैं

सुज़ैन तो अब रितिक के घरवालों से भी दोबारा क्लोज़ हो गई हैं। हाल ही में एक्स-मिसेज़ रोशन अपने पुराने ससुराल में गणपति सेलीब्रेशन करते हुए भी देखी गईं थीं । ऋतिक के सुज़ैन की नज़दीकियों के लिए कहीं ना कहीं कंगना रनोट को भी क्रेटिड मिलना चाहिए.. ये कंगना ही हैं जिनकी वजह से सुज़ैन और रितिक के बीच दोबारा नज़दीकियां बढ़ी है य़ दरअसल जब से रितिक के साथ कंगना का संग्राम खुलकर सामने आया है.. तब से सुज़ैन अपने एक्स-हस्बैन्ड के साथ चट्टान की तरह खड़ी हुई हैं। हाल ही में जब कंगना ने रितिक पर दोबारा अपने बयानों का तीर चलाना शुरू किया.. तो ये सुज़ैन ही थीं जिन्होंने कंगना के इल्ज़ामों को एविल प्लॉट बता दिया.. सुज़ैन ने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि  किसी भी आरोप और साजिश में इतनी शक्ति नहीं है कि वो एक अच्छी आत्मा पर विजय पा सके।

पिछले साल भी जब कंगना ने रितिक के साथ अपनी इस सोकॉल्ड इंटीमेट तस्वीर के ज़रिए सनसनी मचाने की कोशिश की थी रितिक रोशन की तरफ से सुज़ैन ने सामने आकर कंगना को मुंह तोड़ जवाब दिया था। कंगना ने पिक्चर को फोटोशॉप बताते हुए लिखा था कि तस्वीर फोटोशॉप की हुई है। इस मुद्दे पर मैं रितिक के साथ हूं। 

 

 

Related Posts