single-post

कंगना की वजह से मणिकर्णिका फिल्म पर संकट के बादल, फिल्म को बनने में हो रही है देर

Sept. 12, 2018, 11:29 a.m.

कंगना रनोट ने जब से झांसी की रानी पर बन रही फिल्म मणिकर्णिका के डायरेक्शन की कमान संभाली है तब से फिल्म को लेकर लगातार निगेटिव ख़बर आ रही है। पहले तो कंगना की वजह से फिल्म के ओरिजनल डायरेक्टर क्रिश ने इस प्रोजेक्ट को छोड़ दिया। 

उसके बाद सोनू सूद ने भी कंगना के डायरेक्शन में काम करने से इनकार कर दिया और अब ख़बर है कि मणिकर्णिका में काम कर रही स्वाति सेमवाल ने भी फिल्म के सीन्स को री-शूट करने से मना कर दिया है। 

स्वाति ने भी कंगना की फिल्म मणिकर्णिका से किनारा कर लिया है। मणिकर्णिका को बना रहे मेकर्स ने फिलहाल इस प्रोजेक्ट को शेल्फ तो नहीं किया है लेकिन प्रोडक्शन कंपनी ने कंगना के साथ फिल्म करने के लिए ग्रीन सिग्नल देने वाले अपने बिज़नेस हेड को काम से ज़रूर हटा दिया है। कहा जा रहा है कि एक तो उन्होंने कंगना के साथ इतने बड़े बजट की फिल्म बनाने को मंजूरी दी और उसपर से अब कंगना के चक्कर में प्रोडक्शन कंपनी को 30 करोड़ रुपए एक्स्ट्रा खर्च करने पड़ रहे हैं। दरअसल कंगना रनोट उन सारे सीन्स को री-शूट कर रही हैं जो उन्हें पसंद नहीं थे। कंगना सोनू सूद के भी सभी सीन्स को दोबारा शूट कर रही हैं। पहले फिल्म की सिर्फ 10 दिन की शूटिंग हो रही थी लेकिन अब कंगना फिल्म में अपना एक डांस सिक्वेंस भी शूट कर रही हैं। 

 कंगना की फिल्म मणिकर्णिका नेक्स्ट ईयर 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है। इसी दिन कंगना के दुश्मन नंबर वन रितिक रोशन की फिल्म सुपर-30 भी सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देगी. यानी रियल लाइफ के बाद अब बॉक्स ऑफिस पर भी कंगना और रितिक की भिडंत होगी मुताबिक कंगना रनाोट किसी भी क़ीमत पर रितिक के साथ होने वाली ये जंग जीतना चाहती हैं। यही वजह है कि वो फिल्म के अंदर अपने हिसाब से चेन्ज कर रही हैं। लेकिन इसकी वजह से मणिकर्णिका बनने में काफी देर लोगों को ऐसा लग रहा है कि कंगना की ये फिल्म अपने तय वक़्त पर नहीं तैयार हो पाएगी। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर कंगना की ऋतिक की जंग नहीं हो पाएगी।