'कंगना तंत्र-मंत्र करती है, काला जादू करती है ! किसने लगाए थे कंगना पर संंगीन आरोप

1 years ago

कंगना इन दिनों ऋतिक रोशन पर ताबड़तोड़ हमले कर रही हैॆ। ऋतिक के साथ-साथ उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड आदित्य पंचोली पर भी वार किया लेकिन एक साल पहले शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने लगाए थे कंगना पर संगीन आरोप । अध्ययन ने कहा था कि कंगना तंत्र मंत्र करती है,  वो काला जादू करती है , कंगना मेरे खाने में खून मिलाती थी और मुझे गंदी गालिया देती थी तीन तीन नेशनल अवॉर्ड जीत कर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली कंगना रानौत पर ये सनसनीखेज आरोप लगाया था उनके एक्स ब्यॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन ने। 

रितिक रोशन और कंगना रानौत के बीच चल रहे विवाद में कंगना के एक्स ब्य़ॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन ने रितिक का पक्ष लेते हुए कहा था कि ' मेरी हमदर्दी ऋतिक के साथ है। मैं उनके के साथ हूं। उनके साथ जो हो रहा है, उसे अच्छी तरह समझता हूं। इस दर्द से मैं भी गुजरा हूं। उन्हें इमोशनली टॉर्चर किया जा रहा है। लोगों को सच पता चलना चाहिए।'' अध्ययन सुमन ने कंगना पर ये आरोप लगाया खा कि वो जादू टोना करती है। अध्ययन सुमन के मुताबिक कंगना उनका करियर संवारना चाहती थी और उसके लिए उसने काला जादू किय़ा था। अध्ययन के मुताबिक, एक रात कंगना ने मुझे तंत्र मंत्र के लिए घर बुलाया। रात 12 बजे पूजा शुरू हुई। कंगना के अपार्टमेंट में एक गेस्ट रूम में पूजा थी, जिसे पूरा काले कपड़ों से ढका गया था। भगवान की मूर्तियां रखी थीं। डरावना-सा था। उसने मुझे कुछ मंत्र पढ़ने को कहे और बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। मैं डर गया। मैंने कुछ नहीं किया। थोड़ी देर बाद बाहर आकर मैंने झूठ बोला कि मैंने मंत्र पढ़े। एक दिन ज्योतिषी ने बोला रात 12 बजे शमशान घाट जाओ और कुछ चीजें फेंक आओ। मैं कांप गया और नहीं गया।''

 

अध्य्यन सुमन के मुताबिक जब ये बात उन्होंने अपनी मां को बताई तो उनकी मम्मी ने फौरन ही एक पंडित को बुलाया और उस पंडित ने ख़ुलासा किया कि कंगना उनके ख़ाने में अपना ख़ून मिलाती हैं। मेरी मां ने हमारे फैमिली पंडित को बुलाया। उन्होंने सीधे पूछा- खाना बनाती है तुम्हारे लिए?’ मैंने हां कहा तो बोले-अपना अशुद्ध खून मिलाती है खाने में जादू के लिए। मैंने बात नहीं सुनी। हमारे रिश्ते में वॉयलेंस बढ़ती गई। अध्य्यन सुमन का कहना है कि ये वही पंडित था जो कंगना के साथ सलमान के शो दस का दम में नज़र आया था और उसने वहां भी कंगना के कुंडली में पिशाच दोष की बात की थी। अध्ययन के मुताबिक वक्त के साथ उनके और कंगना के रिश्ते बदतर हो रहे थे। कंगना उन्हें हमेशा जलील करती, मारती पिटती और गंदी गंदी गालियां देती थी। कंगना और अपने रिश्ते को लेकर अध्ययन ने एक टैरो कार्ड रीडर से मुलाकात की। जब मैं अपने टैरो रीडर के पास गया तो उसने मुझसे कहा कि उसे पहाड़ी इलाके के किसी काले जादू का असर मुझ पर लग रहा है। मैं तब एक ही को जानता था, मेरी गर्लफ्रेंड कंगना, जो हिमाचल प्रदेश की है।' वह अक्सर वहां कुछ पूजा करवाने जाती थी। टैरो रीडर ने चेतावनी दी कि कुछ बहुत बुरा होने वाला है। कि मैं इस रिश्ते से बाहर आऊं।

अध्ययन सुमन के मुताबिक जब उनकी कंगना से दोस्ती शुरू तब आदित्य पंचोली ने उन्हें आगाह किय़ा था। अध्ययन के पिता शेखर सुमन से अपने बेटे को कंगना से बचाने को कहा था। अध्ययन के मुताबिक कुछ दिन बाद ही वो बातें सच साबित हुई। कंगना सरेआम सबके सामने मुझसे मारती पीटती थी और गंदी गालियां देती थी। एक बार ऋतिक की बर्थ-डे पार्टी में कंगना ने मुझसे कहा. तुम मेरी कामयाबी से जलते हो। उसने मुझे बेवजह थप्पड़ मार दिया। उसका थप्पड़ इतना तेज़ था कि मैं रोने लगा.।.कार में फिर उसने मुझे पीटना शुरू कर दिया। मैं वह रात कभी नहीं भूल सकता। मैंने उसे घर छोड़ा तो उसने सैंडल उतारकर मुझ पर फेंकी। मेरा फोन दीवार पर मारा। कंगना के एक्स ब्यॉयफ्रेंड चौंका देने वाला खुलासा किया है।

अब अध्ययन का ये खुलासा कितना सच था इसपर कंगना ही जवाब दे सकती हैं। कंगना ने काला जादू करने और अध्ययन सुमन को पीटने के मामले में तो सफाई नहीं दी हां उन्होंने ये जरुर कहा मुझे इंडस्ट्री में दस साल हो गए। मुझे इंडस्ट्री दस साल हो गए। मैंने काफी मेहनत और स्ट्रगल करके अपनी जगह बनाई है। मुझे अपने आप पर गर्व है।

  

Related Posts