single-post

ऋतिक पर कंगना का फिर हमला, कहा - उसकी फिल्म मोहेनजो दारो देखी किसने थी !

Jan. 21, 2019, 4:57 p.m.

जैसे जैसे कंगना की फिल्म मणिकर्णिका की रिलीज़ डेट नज़दीक आ रही है.. वैसे वैसे मिस रनाउट एक बार फिर अपने दुश्मन नंबर वन रितिक रोशन पर हमले तेज़ कर रही हैं.. कुछ दिन पहले रितिक के पापा राकेश रोशन के ख़िलाफ आग उगलने के बाद कंगना ने अब एक बार फिर अपनी मिज़ाइल का रुख़ रितिक की तरफ मोड़ दिया है। मणिकर्णिका की रिलीज़ से ठीक पहले कंगना ने ऋतिक रोशन पर फिर से वार किया है।  इस बार कंगना ने रितिक रोशन की फ्लॉप फिल्म को चोट किया हैय़ कंगना के साथ कोई सीन ना क्रिएट हो इसलिए ऋतिक ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी लेकिन इसके बावजूद कंगना ऋतिक पर हमले करना बंद नहीं कर रही है। कंगना ने ऋतिक के बारे में ऐसा कुछ कहा है जिसे सुन ऋतिक के फैंस कंगना से जरुर नाराज हो जाएंगे। 

दरअसल साल 2016 को रिलीज़ हुई रितिक रोशन की फिल्म मोहनजो दाड़ो बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई थी... क़रीब सवा सौ करोड़ में बनी ये फिल्म अपना बजट भी नहीं निकाल पाई थी.लेकिन दिलचस्प बात ये है कि फिल्म मोहनजो दाड़ो से कंगना का भी कनेक्शन जुड़ गया है। ऋतिक की फिल्म का ये डायलॉग कंगना रनाउट की फिल्म मणिकर्णिका में भी यूज़ किया गया है.. और इस बात को लेकर मिस रनाउट को सोशल मीडिया पर काफी ट्रॉल भी किया गया है। ऐसे में भला लोग इस बात के लिए कंगना से सवाल क्यों ना करते । हाल ही में एक इंटरव्यू में जब कंगना से ये पूछा गया कि आख़िर उन्होंने ऋतिक की फिल्म मोहनजो दाड़ो का डायलॉग कॉपी किया तो इस सवाल का जवाब देने के बजाए ऋतिक रोशन की फ्लॉप फिल्म का मज़ाक़ उड़ा दिया। कंगना ने कहा कि ऋतिक की उस फिल्म को देखा किसने ? यहां उसकी बात मत कीजिए। 

ALSO READ : कंगना के डर से ऋतिक ने बदली 'सुपर 30' की रिलीज डेट, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म

कंगना ये भूल गई हैं कि ऋतिक की पिछली फिल्म क़ाबिल बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी। फिल्म ने  100 करोड़ से कही ज्यादा का बिजनेस किया था जबकि कंगना की पिछले चार फिल्में बॉक्स पर फ्लॉप साबित हुई हैं। मणिकर्णिका हिट ना हुई तो कंगना का करियर मुश्किल में पड़ सकता है लेकिन वो अपनी फिल्म की चिंता छोड़ ऋतिक की फिल्म के बारे में सोच रही हैं।