कंगना को है पति की तलाश, लेकिन कोई मिल नहीं रहा !

1 years ago

रानी पदमावती बनकर आ रही दीपिका पादुकोण को मुंह तोड़ जवाब देने के लिए उनकी कंप्टीटर नंबर वन कंगना रनोट कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं । कंगना इस वक़्त झांसी की रानी पर बन रही फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग कर रही हैं.. और वो हर शॉट में अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रही हैं लेकिन  पदमावती दीपिका को टक्कर देने निकली मणिकर्णिका कंगना के लिए अब एक बहुत बड़ी मुश्किल खड़ी हो गई है.. क्वीन ऑफ झांसी के साथ फिल्म में काम करने के लिए बी-टाउन का कोई भी बिग-स्टार रेडी नहीं है । 

दरअसल पदमावती में जहां शाहिद कपूर पदमावती बन रही दीपिका के पति राजा रवल रतन सिंह का रोल प्ले कर रहे हैं.. तो दूसरी तरफ  मणिकर्णिका कंगना को अब तक झांसी की रानी लक्ष्मिबाई के पति यानी झांसी नरेश महाराज गंगाधर राव का रोल निभाने के लिए बी-टाउन का कोई भी टॉप एक्टर नहीं मिला है  हालांकि कंगना की मणिकर्णिका में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, वेटेरेन एक्टर सुरेश ओबरॉय, सोनू सूद और दीपिका के एक्स-बॉयफ्रेन्ड निहार पांड्या ज़रूर हैं... लेकिन  क्वीन ऑफ झांसी बनी कंगना को फिल्म में अपने पति यानी गंगाधर राव के किरदार के लिए बॉलीवुड के किसी टॉप एक्टर की तलाश है। इस सिलसिले में मिस रनोट की तरफ से कई ए-लिस्ट एक्टर्स को एप्रोच भी किया गया.. लेकिन अफसोस.. कोई भी कंगना के साथ काम करने के लिए तैयार नहीं हुआ।

वैसे हम आपको बता दें कि तीन बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी कंगना का रिश्ता ऑलरेडी बॉलीवुड के ज़्यादातर टॉप एक्टर्स के साथ ख़राब है... रितिक रोशन के साथ तो कंगना की हेट-स्टोरी एक खुली किताब है । रणबीर कपूर ने भी ऋतिक से सबक़ लेते हुए कंगना से किनारा कर लिया है । रंगून की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर के साथ भी मिस रनोट का झगड़ा हो चुका है। रास्कल्स में कंगना के साथ काम कर चुके अजय देवगन ने भी क्वीन से तौबा कर लिया है। कुछ महीने पहले करन जौहर के शो में ख़ान्स के साथ फिल्म करने को लेकर कंगना ने जो स्टेटमेन्ट दिया था.. उसकी वजह से सलमान और शाहरुख़ ने भी मैडम के लिए अपना दरवाज़ा बंद कर लिया है । बॉलीवुड का कोई भी बड़ा स्टार मणिकर्णिका कंगना का पति बनने के लिए नहीं है तैयार... ऐसे में कंगना कैसे पदमावती दीपिका को टक्कर देंगी कंगना ?

Related Posts