कंगना ने किया मणिकर्णिका के मेकर्स की नाक में दम, सेट पर कंगना की बढ़ी मनमानी !

1 years ago

 

कंगना रनौत आज कल फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी की शूटिंग में बिजी हैं। मणिकर्णिका कंगना की जिंदगी की अहम फिल्म मानी जा रही है और यही वजह से कि झांसी की रानी पर आधारित इस फिल्म के हर शॉट में कंगना अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रही हैं। यही नहीं पद्मावती दीपिका को टक्कर देने के लिए मणिकर्णिका के सेट से कई बार कंगना के झांसी की रानी अवतार की तस्वीरें भी लीक की जा चुकी हैं। लेकिन कंगना ने अपने इस प्रोजेक्ट से जुड़े सभी लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है। कंगना ने फिल्म के सेट पर मौजूद टीम मेंबर्स की  नाक में दम किया हुआ है।

मणिकर्णिका के सेट पर मौजूद एक सूत्र के मुताबिक कंगना ने फिल्म की कमान को पूरी तरह से अपने हाथ में लिया हुआ है। एक्टिंग के साथ-साथ मैडम ने मेकर्स के काम भी टांग अड़ाना शुरू कर दिया है। सेट पर कंगना की मर्जी के बिना एक पत्ता भी नहीं हिलता है। ये पहली बार नहीं है जब कंगना ने शूटिंग के दौरान इस तरह से दखलअंदाजी की हो। कंगना की पिछली फिल्म सिमरन के वक्त भी इस बात को लेकर काफी कहा-सुनी हुई थी।  सिमरन की राईटिंग क्रेडिट्स को लेकर कंगना और अपूर्व असरानी के  बीच की तकरार किसी से छिपी नहीं थी। वैसे कंगना की दखलअंदाजी की वजह से सिमरन का बॉक्स ऑफिस पर हाल बेहाल हो गया था।

प्रमोशन के लिए हृतिक कॉन्ट्रोवर्सी को हवा देने के बाद भी कंगना की सिमरन बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी। यहां तक की सिमरन से पहले आई कंगना की फिल्म रंगून और कट्टी बट्टी भी कोई कमाल नहीं दिखा पाईं थी। यानि फ्लॉप फिल्मों की मार झेल रही कंगना मणिकर्णिका को हिट करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं , यही वजह है कि कंगना फिल्म की शूटिंग में कर रही है कुछ ज्यादा ही इंटरफेयर। 

Related Posts