single-post

कंगना हुई पीएम नरेन्द्र मोदी की फैन, कह दी इतनी बड़ी बात

July 29, 2018, 11:39 a.m.

 

कंगना रनौत ने  पीएम नरेन्द्र मोदी की जमकर तारीफ की है। अपने बयानों से कंगना ने साफ कर दिया है कि वो पीएम मोदी की बड़ी फैन हैं। जब किसी देश का प्रधानमंत्री पूर्व में चायवाला हो तो ये उस आदमी की महत्वकांक्षा नहीं बल्कि लोकतंत्र की जीत है। कंगना ने कहा कि वो राजनीति में आ सकतीं हैं लेकिन एक तो उन्हें राजनीति करने वालों के कपड़े पसंद नहीं है और दूसरा कि अगर मैं राजनीति में आती हूं तो क्या उन्हें उनकी पसंद के कपड़े पहनने दिए जाएंगे और क्या उन्हें उनकी मर्ज़ी से बोलने की छूट होगी।

कंगना ने कहा कि नरेंद्र मोदी लोकतंत्र के सबसे अधिक योग्य उम्मीदवार और सही राजनेता हैं। वह अपने इस  पद अपने माता-पिता की वजह से नहीं हैं, बल्कि यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने कठिन मेहनत की है। 2019 लोकसभा चुनावों में प्रधानमंत्री पद की दावेदारी पर कंगना ने कहा कि 2019 में मोदी को वापस सत्ता में आना चाहिए। 5 साल का समय पूरे विकास के लिए पर्याप्त नहीं है। आपको बता दे कि कंगना नरेन्द्र मोदी के बचपन पर बनी एक फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची थीं। 

 कुछ दिन पहले ऐसी खबर आई थी कि कंगना रनौत राजनीति में आने को तैयार हैं। ये भी बताया गया कि वो अपने गृहराज्य से चुनाव लड़ सकती हैं। हालांकि बाद में उनकी टीम ने इस तरह की ख़बरों का खंडन किया था।