भीड़ में एक शख्स ने किया कंगना के साथ शर्मनाक व्यवहार, क्वीन ने किया खुलासा !

3 weeks ago

 कंगना रनौत अपनीफिल्म मणिकर्णिका  के प्रमोशन में व्यस्त हैं। 25 जनवरी को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इन दिनों वो लगातार इंटरव्यू दे रही हैं और उनके बारे में कई बातें सामने आ रही हैं। कंगना ने मीटू मुद्दे पर कई बातें कहीं थी। ऋतिक रोशन पर भी उन्होंने बड़े -बडे़ आरोप लगाए थे। एक इंटरव्यू में कंगना ने बताया है  कि कैसे वो भीड़ में दुर्व्यवहार का शिकार हो गईं थीं।  इंटरव्यू में कंगना ने मीटू को लेकर बात की। कंगना ने बताया कि,'' एक बार लोगों के बीच में मुझे पीछे से पिंच किया गया। ऐसा करने वाला इंसान वहीं खड़ा था और मुझे घूर रहा था। हालांकि, ये सेक्सुअल भी नहीं था, ये ऐसा था कि जैसे वो कह रहा हो- मैंने वहीं किया जो मुझे नहीं करना चाहिए था और जैसे वो मेरी आंखों में देखकर कह रहा हो- अब तुम क्या करोगी? तो आप उस वक्त क्या उम्मीद करते हैं।"

पिछले दिनों ऋतिक रोशन के साथ हुए झगड़े का उदाहरण देते हुए कंगना ने कहा था कि, 'शोषण कई तरह के होते हैं, कुछ लोग कहते हैं मेरे साथ जो शोषण हुआ, उसमें मैं विक्टिम नहीं हूं, क्योंकि मैंने लड़ाई की, सबकुछ छोड़कर भागी नहीं, लेकिन किसी को प्यार के नाम पर लीगल नोटिस भेजना, मेंटल-इमोशनल घायल करना, हर दिन पुलिस वालों को मेरे घर भेजना और पूछताछ करवाना भी तो बहुत बड़ा हैरसमेंट है। इन सब चीजों को सुलझाने और अपनी लीगल लड़ाई में न जाने कितना पैसा मैंने खर्च किया, क्योंकि किसी को यह समझ नहीं आ रहा था कि केस क्या है।  पूरी फिल्म इंडस्ट्री का मेरे खिलाफ एक साथ गैंग बना कर खड़ा होना भी तो शोषण ही था।'

कंगना बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस मानी जाती हैं। अपने ऊपर हुए कई जुल्मों में बारे में वो पहले भी खुलेआम बोल चुकी हैं।  कंगना ने कुछ दिन पहले भी अपने बारे में एक बड़ा खुलासा किया था।  कंगना ने कहा था छोटी उम्र में मैं शारीरिक हिंसा की शिकार हुई थी। कंगना के मुताबिक जब वो नाबालिग थी तो कई बार शारीरिक हिंसा और शोषण की शिकार हुई। उनका कहना है कि जब भी वो गुजरे हुए वक्त को देखती हैं तो उन्हें लगता है कि आज वो  जो कुछ भी हैं उसी समझ का परिणाम है।