जयललिता की बायोपिक के लिए कंगना लेंगी 24 करोड़, दीपिका और आलिया भी रह गई पीछे !

3 weeks ago



बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने बीती शाम अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस खास मौके को कंगना ने स्कूली बच्चों के साथ मनाया  था। कंगना के जन्मदिन के मौके पर उनकी नई फिल्म का नाम सामने आया है। खबर है कि कंगना रनौत राजनेता जयललिता की बायोपिक में नजर आएगी। 

वहीं अब इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना को इस फिल्म के लिए 24 करोड़ फीस दी जा रही है। इस रिपोर्ट के बाद अब ये खबरें हैं कि कंगना इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बन गईं हैं। बता दें कि कंगना रनौत दिवंगत राजनेता और अभिनेत्री जयललिता का रोल ऑन स्क्रीन प्ले करने वाली हैं। हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी है। 

तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर इस खबर को कंफर्म करते हुए लिखा कि, कंगना रनौत जल्द जयललिता के किरदार में... बायोपिक दो भाषाओं में बनाई जाएगी। तमिल और हिंदी में #Jaya... एएल विजय द्वारा निर्देशित... केवी विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखित [#Baahubali and #Manikarnika]... विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित।  
बता दें कि फिल्म दो भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म तमिल और हिंदी में आएगी। तमिल में फिल्म थलाइवी के नाम से रिलीज होगी तो वहीं हिंदी में फिल्म जया के नाम से आएगी। बता दें कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट विजयेन्द्र प्रसाद ने लिखी है। जो पिछले दिनों ही कंगना के साथ फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी में भी काम कर चुके है। खैर देखते हैं कि कंगना फिल्म से क्या धमाल मचाती है।