पीएम मोदी की जीत पर कंगना रनौत ने तले पकौड़े, शेयर की तस्वीरें

3 weeks ago

 लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजों में BJP का शानदार प्रदर्शन रहा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिली शानदार जीत पर उन्हें चारों तरफ से बधाइयां मिल रही हैं। ऐसे में बॉलीवुड सितारें भी अपने-अपने अंदाज से पीएम मोदी को बधाई दे रहे हैं। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने भी पीएम मोदी को अपने अंदाज में बधाई दे डाली। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है।

कंगना ने मोदी की जीत की खुशी में घर पर पकौड़े तल डाले। कंगना के इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरे औप भी शेयर की गई है जिसमें वह किचन में र पकौड़े तलती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई दी। बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर लिखा है, ’कंगना रनौत बहुत कम खाना बनाती हैl वह खाना भी तभी बनाती है। 

जब वह बहुत खुश होती है और आज उन्होंने हमें चाय पकौड़ा की पार्टी दी है क्योंकि नरेंद्र मोदी जी जीत कर आए हैं। जय हिंदl जय भारतl’  कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल द्वारा जारी किये गये फोटो में उनके अलावा उनके घर परिवार के लोग भी नजर आ रहे हैं। कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल के ट्वीट से पता चलता है कि कंगना रनौत नरेंद्र मोदी  की लोकसभा चुनाव में हुई जीत से काफी खुश हैं।

कंगना के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उनकी लास्ट रिलीज़ फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' थी। इसके बाद वो 'पंगा' और 'मेंटल है क्या' में नज़र आएंगी। 'मेंटल है क्या' में उनके साथ राजकुमार राव हैं। पिछले दिनों इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था। 

इसके अलावा कंगना जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में भी नज़र आएंगी। जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। बॉलीवुड में विवेक ओबेरॉय, पायल रोहतगी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा जैसे सेलेब्रिटीज भी पीएम मोदी की इस जीत से काफी खुश हैं। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने भी पीएम मोदी की जीत पर उन्हें काफी अनोखे अंदाज में बधाई दी थी।