देर रात दिल्ली की सड़कों पर गोलगप्पे खाती नजर आईं कंगना रनौत, देखिए तस्वीर

3 weeks ago


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अकसर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक तरह यहां कंगना बयानों के चलते छाई हुई है वहीं दिल्ली की सड़कों पर छुपके छुपके गोलगप्पे खा रही हैं। दरसल, इन इन दिनों अपनी फिल्म 'पंगा' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए कंगना दिल्ली में हैं। कंगना रनौत ने सड़क पर खड़े होकर दिल्ली की चाट के मजे लिए। सोशल मीडया पर क्वीन की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे देर रात दिल्ली की सड़को पर गोलगप्पे खा रही हैं।



ये तस्वीर उनकी टीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए टीम ने लिखा- 'मिशन गोलगप्पा। कंगना रनौत बिल्कुल हमारी जैसी ही हैं जो दिल्ली की फेमस चाट के स्वाद का मजा ले रही हैं।' तस्वीर में गोलगप्पे खाती हुई कंगना काफी खुश दिख रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ नीना गुप्ता और जस्सी गिल भी हैं। अश्विनी अय्यर तिवारी की यह फिल्म अगले साल 24 जनवरी को रिलीज की जाएगी।



इस साल कंगना कई फिल्मों में नजर आने वाली है। फिल्म 'मेंटल है क्या' में कंगना के साथ राजकुमार राव नजर आने वाले हैं। एक बार ये जोड़ी पर्दे पर बड़ा धमाल करने वाली है इससे पहले इन दोनों की जोड़ी फिल्म क्वीन में नजर आई थी जो बॉक्स ऑफिस पर खूब सुपरहिट साबित हुई थी। 'मेंटल है क्या' प्रकाश कोवेलामुदी के डायरेक्शन में बन है और एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं।



 बताया जा रहा है कि यह फिल्म मेंटल हेल्थ और एक एक्स-कपल के रिलेशनशिप पर बनी होगी। साथ ही हाल में कंगना ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायॉपिक भी साइन की है। इस साल फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में भी अपना जलवा दिखा चुकी है। झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में उन्हें काफी पसंद किया गया था। ये फिल्म 100 करोंड़ के क्लब में शामिल हो गई थी।