रितिक के बाद कंगना ने पूर्व प्रेमी आदित्य पंचोली पर हमला बोला

1 years ago

अपनी फिल्म सिमरन के प्रमोशन में जुटी कंगना रनोट.रितिक रोशन पर ताबड़तोड़ हमला कर रही हैं. रितिक तो रितिक कंगना के टारगेट पर पूरी रोशन फैमली है। रौशन फैमिली पर तमाम आरोप लगाने के बाद कंगना ने आदित्य पंचोली का भी कच्चा चिट्ठा खोल दिया है। एक इंटरव्यू में कंगना ने आदित्य पंचोली को लेकर भी खुलासा किया है । कंगना ने  कहा कि आदित्य पंचोली ने उन्हें कई बार शारीरिक तौर पर चोट पहुंचाई। कई बार उनकी पिटाई की ।

कंगना जब बॉलीवुड में आई थी तो वो आदित्य पंचोली के साथ लिव इऩ में थे। शादीशुदा आदित्य वाइफ जरीना बहाव और बच्चों को छोड़कर कंगना के साथ रहने लगे थे। आदित्य, कंगना से दोगुनी उम्र के थे कंगना ने  एक इंटरव्यू में कहा है, वह  और आदित्य पति-पत्नी की तरह ही रिलेशनशिप में थे। दोनों अपने लिए यारी रोड पर एक घर भी प्लान कर रहे थे। वह एक दोस्त के घर पर तीन साल तक साथ भी रहे थे। कंगना ने बताया कि वो जो फोन इस्तेमाल कर रही थीं, वह भी आदित्य का था। 

एक इंटरव्यू के दौरान जब आदित्य से कंगना के साथ रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा था, वह एक इससे पहले कई इंटरव्यूज में कंगना ने आदित्य पर मारपीट करने का आरोप लगाया था। आदित्य का बिना नाम लिए उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था,' वह आदमी मेरे पिता की उम्र का था। उसने मुझे सिर पर बहुत तेज चोट पहुंचाई। उस वक्त मेरी उम्र 17 साल थी। मेरे सिर से खून भी निकल रहा था। मैंने अपनी सैंडल उतारकर उसके सिर पर मारा। उसके सिर से भी खून निकला। मैंने उसके खिलाफ एफआईआर भी करवाई थी। 'कंगना ने इससे पहले कभी भी खुलकर नहीं माना था कि वो आदित्य पंचोली के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थीं। अब सिमरन के प्रमोशन के दौरान कंगना अपने पुराने प्रेमियों पर वार कर रही हैं। 

Related Posts