साल 2017 में कंगना रनोट ने किया सबसे ज्यादा संग्राम, ऋतिक समेत कईयों पर किया वार !

11 months ago

 

साल 2017 अब खत्म होने को है। इस साल बॉ़लीवुड सितारों ने कैसे किया संग्राम ये हम आपको बताएंगे। साल 2017 में बॉलीवुड संग्राम की दास्तान तो काफी लंबी है । कंगना रनोट, ऋतिक रोशन, करण जौहर, सलमान खान और कपिल शर्मा का संग्राम छाया रहा। ऋतिक के साथ कंगना की जंग इस साल भी जारी रही । कंगना रनोट  जब जब अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए बाहर आईं तो उन्होंने ऋतिक रोशन को खरी खोटी सुनाई। कंगना ने पूरे देश में हाहाकार मचा दिया। 

पहले तो रितिक रोशन ने कंगना के अटैक  को अपनी ख़ामोशी से जवाब देना चाहा..  लेकिन बाद में जब पानी सर से ऊपर गया.. तो ऋतिक रोशन ने भी सोशल मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के ज़रिए मिस रनाउट को उनके इल्ज़ामों का क़रारा जवाब दिया। एक तरफ जहां रितिक के साथ कंगना का संग्राम अभी चल ही रहा था.. तो दूसरी तरफ करन जौहर के साथ भी कंगना ने ऐलान ए जंग कर दिया ।

करण के शो में जाकर कंगना ने उन्हें मूवी माफिया और नेपोटिज़्म का ब्रांड एम्बेस्डर क्या कह दिया। कंगना के वार के तिलमिलाए करन ने भी उनके साथ जंग का ऐलान करन दिया.. करन ने ना सिर्फ कंगना के मुक़ाबले रितिक रोशन को सपोर्ट किया करण जौहर ने उनपर विक्टिम कार्ड खेलने का इल्ज़ाम भी लगा दिया ।

साल 2017 में दीपिका के साथ भी कंगना का संग्राम जारी रहा । पदमावती को लेकर जब दीपिका को धमकियां मिल रही थीं.. और शबाना आज़मी दीपिका बचाओ मुहिम चला रही थीं.. तो कंगना ने उनकी मुहिम में शामिल होने से मना कर दिया... हालांकि बाद में कंगना ने ये साफ किया कि इस मामले में वो पूरी तरह से दीपिका को सपोर्ट कर रही हैं.. लेकिन रितिक रोशन की तरफदारी करने वाली शबाना आज़मी की वजह से वो इस मुहमि का हिस्सा नहीं बन रही हैं । 

इसके  अलावा रंगून के को-स्टार शाहिद कपूर के साथ भी साल 2017 में कंगना का संग्राम देखने को मिला। शाहिद और कंगना का एक साथ रंगून में काम करने का एक्सपीरियेन्स ठीक नहीं था.. तभी तो रिसेन्टली हुए इस ईवेन्ट में दोनों ने एक दूसरे को पूरी तरह से इग्नोर कर दिया था यानी रिवॉल्वर रानी ने साल 2017 में जमकर पंगा लिया.. क्वीन ने अपने दुश्मनों की तादात बढ़ाने का एक मौक़ा भी नहीं छोड़ा । 

Related Posts