फिल्म मणिकर्णिका के सेट पर घायल हुईं कंगना, लगे 15 टांके

1 years ago

हैदराबाद : अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं। शूटिंग के दौरान कंगना के सिर में तलवार लगी। कंगना को जल्द पास के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्हें वहां ICU में रखा गया है। कंगना के सिर पर 15 टांके आए हैं। उन्हें कुछ दिन और अस्पताल में रखा जाएगा । ये हादसा हैदराबाद में हुआ है, जहां इस वक्त फिल्म 'मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग चल रही है। कंगना फिल्म में झांसी की रानी का रोल कर रही है।

 

तलवारवाजी के दौरान तलवार कंगना के सिर पर लगी। खबर के मुताबिक कंगना अपने को-स्टार निहार पांड्या के साथ शूटिंग कर रही थीं। ये एक एक्शन सीन था जिसमें दोनों तलवारबाजी कर रहे थे। शूटिंग के वक्त तलवार गलती से कंगना के सिर में जा लगी और उनके सिर से खून निकलने लगा। फिल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन ने बताया कि कंगना ने बॉडी डबल यूज करने से मना कर दिया था । तलवारबाजी के दौरान कंगना को झुकना था । टाइमिंग थोड़ी गलत हो गई इस वजह से तलवार सीधे उनके माथे पर लगी।  कंगना के आईब्रोज के बीच में गहरा कट आ गया। कंगना को अभी कुछ दिन बेड रेस्ट करना होगा। कंगना को देख रही डॉक्टर का कहना है कि कंगना के माथे पर टांके के निशान रह जाएंगे.

सूत्रों की माने तो कंगना इस निशान के साथ ही फिल्म की शूटिंग करेंगी. कंगना का मानना है कि झांसी की रानी वीर योद्धा थीं और इसीलिए वो फिल्म में निशान के साथ ही दिखेंगी.फिल्म में कंगना के अलावा इरफान खान, अंकिता लोखंडे  और अली फजल की भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिल्म के निर्माता कमल जैन हैं। फिल्म अगले साल 27 अप्रैल, 2018 को रिलीज होगी।  

Related Posts