बहुत खास है कंगना रनौत का ये बैग, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

4 months ago

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपनी खूबसूरती के लिए जो जानी जाती हैं। साथ ही अपने अलग स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में कंगना रनौत एक चैनल का प्रोग्राम के लिए दिल्ली आई थीं। जिसके बाद वो वापिस मंबई  आ गई हैं।  

एयरपोर्ट पर कंगना रनौत ने व्हाइट कलर की पैंट और स्काय ब्लू कलर की शर्ट, ब्राउन कोट के साथ पहने नजर आईं। 

साथ ही उन्होंने अपने हाथ में बैग कैरी किया था जिसकी कीमत सुनकर आप हैरान हो जाएगें। कंगना रनौत का लुक काफी स्टाइल लग रहा था। साथ ही उसमें चार चांद लगाने के लिए बैग कैरी किया था जिसकी कीमत 1 लाख 67 हजार रूपए के आस पास की है। खबरों के अनुसार कंगना रनौत का वो विंटेज ब्रिंकिम बैग था साथ ही कलर ब्राउन है।

 कंगना ने प्रोग्राम में अपनी जीवन की कई बाते बताई साथ ही उन्होंने कहा कि 'मेरी जिंदगी में कोई है। मेरे लिए मैं इस वक्त जहां पर हूं मुझे रेगुलर डेटिंग की जरुरत नहीं है।

 मैं उम्र के उस पड़ाव पर हूं जहां मुझे ऐसी कम्पेनियनशिप की जरुरत है जोकि मुझे जिंदगी में इंस्पायर करें। 

काम की बात करे तो हाल ही में कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' द क्वीन ऑफ झांसी'  ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया है। फिल्म काफी शानदार है।

 फिल्म में कंगना रनौत ने  झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का रोल प्ले किया था। साथ ही कंगना ने ही फिल्म का निर्दशन भी किया है।

यह एक शानदार फिल्म थी जिसने अच्छा बिजनेस किया लेकिन बावजूद इसके यह फिल्म विवादों में रही। फिल्म के विवादों में रहने के पीछे कई कारण थे। 

निर्देशक ने कंगना पर आरोप लगाए कि उन्होंने जान बूजकर बाकी कलाकारों के रोल छोटे कर दिए थे ताकि उनका रोल फिल्म में ज्यादा बड़ा नजर आए।