single-post

पहले द्वारकाधीश और अब बाबा सोमनाथ के दर्शन करने पहुंची कंगना रनौत, देखिए वीडियो

Sept. 14, 2019, 5:50 p.m.

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त हैं। कंगना बीते दिनों ही फिल्म मेंटल है क्या में नजर आईं थीं। इस फिल्म में कंगना की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी। इन दिनों कंगना रनौत काफी धार्मिक मोड में नजर आ रही हैं। पहले द्वारकाधीश मंदिर तो अब कंगना प्रसिद्ध सोमनाथ के मंदिर में शिवभक्ति करती हुई नजर आ रही हैं। 

इससे पहले कंगना रनौत को गणेशोत्‍सव के दौरान मुंबई के प्रसिद्ध लाल बाग के राजा के यहां भी दर्शन करते हुए देखा गया था। शनिवार को कंगना रनौत सोमनाथ मंदिर में ज्‍योतिर्लिंग की पूजा-अर्चना करते हुए नजर आईं। 

उनकी पूजा और शिवजी का अभिषेक करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। कंगना की बहन और उनकी पब्लिसिटी संभालने वाली रंगोली ने कंगना के कुछ वीडियो शेयर किए हैं, जिनमें वह पूजा करती हुई नजर आ रही हैं। 

अपने ट्वीट के साथ ही  रंगोली ने कंगना के वीडियो शेयर करते हुए यह भी साफ किया है कि इन वीडियो और तस्‍वीरों को किसी मोबाइल से नहीं बनाया गया है। 

बल्कि यह मंदिर के ट्रस्‍ट द्वारा ही उन्‍हें उपलब्‍ध कराए गए हैं। बता दें कि सोमनाथ मंदिर में भीतर फोन या कैमरे ले जाना मना है। 

सोमनाथ के मंदिर में कंगना हरे रंग के खूबसूरत सूट में नजर आईं। जबकि द्वारकाधीश के दर्शन करने पहुंची कंगना ने लाल रंग का सूट पहना था। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना की फिल्म पंगा एक फैमिली बेस्ड फिल्म है। ये फिल्म कबड्डी पर आधारित है। फिल्म में आपको देखने को मिलेगा कि कैसे एक मां अपनी बेटी को कबड्डी में जाने के लिए प्रोत्साहित करती है। फिर कैसे वो नेशनल लेवल की एथलीट बनती है। 

उसको लेकर ये कहानी है। कंगना इन दिनों अपनी फिल्म थलाइवी की तैयारियों में लगी हुई हैं। दरअसल कंगना जल्द ही जयललिता की बायोपिक थलाइवी में नजर आएंगी। 

हाल ही में खबर आई है कि इस फिल्म में कंगना का मेकअप कैप्टन मार्वल जैसी फिल्मों में काम कर चुके मेकअप आर्टिस्ट काम करेंगे। बहरहाल अब देखते हैं कि कंगना आने वाले दिनों अपनी फिल्मों के जरिए क्या कमाल दिखाती है।