PICS: बप्पा के दर्शन करने पहुंची कंगना रनौत, साड़ी में दिखा खूबसूरत अंदाज

1 week ago

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्मों के चलते खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।फिल्मों के साथ-साथ क्वीन अपने फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। अगर बात साड़ी की हो तो शायद कंगना को कोई उन्हें टक्कर देता हुआ नजर आता है। कंगना ऐसा कोई चांस नहीं छोड़ती है जिसमें उनके हाथ से साड़ी पहनने का मौका जाए। 

ऐसा ही मौका उन्हें एक बार फिर मिला। बीती शाम गणपति उत्सव में वह अंधेरी के राजा पंडाल में एक्ट्रेस बप्पा के दर्शन करने पंहुची। इस दौरान स्काई ब्लू और सिल्वर कलर की सिल्क साड़ी पहने हुए नजर आईं ।

इस लुक के साथ कंगना ने लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ हेयरस्टाइल में बन बनाया हुआ है। जिसमें उन्होंने गजरा लगाया हुआ था। वहीं कानों में खूबसूरत ईयररिंग्स के साथ गले में मोतियों का नेकलेस पहने हुए नजर आईं । इस लुक में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं।  

हाल ही में कंगना का एक साड़ी पहने हुए फोटो वायरल हुआ था, जिस पर कहा जा रहा था कि कंगना ने महज 600 रुपये की साड़ी पहन रखी है। कंगना की साड़ी 600 रुपये की थी लेकिन उनके हाथ में बैग लाखों रुपये का बताया जा रहा था।

वर्कफंट की बात करें तो कंगना फिल्म धाकड़ में नजर आने वाली हैं। पिछले दिनों इस मूवी के दो पोस्टर और टीजर रिलीज हो चूके हैं। टीजर में कंगना रनौत बंदूक चलाती नजर आई थी। इस फिल्म में कंगना एक फाइटर बनी हैं। फिल्म 2020 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

 

आपको बता दें कि कंगना रनौत अश्विनी अय्यर तिवारी की फ‍िल्‍म पंगा में भी नजर आने वाली हैं। इस फ‍िल्‍म की शूटिंग की जा रही है, कंगना इसमें कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका निभाएंगी। इसके बाद वह जयललिता की बायोपिक में भी दिखाई देंगी। इसकी शूटिंग सितंबर से शुरू होगी।