single-post

फिल्म 'मेंटल है क्या' में पुलिस के रोल में नजर आएंगी कंगना रनौत, बाइक पर किया स्टंट

March 29, 2019, 8:41 a.m.

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्मों के चलते खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। पिछले कुछ समय से कंगना अपने बयानों के कारण ही नहीं बल्कि अपनी फिल्मों के कारण भी खबरों में रही हैं। इन दिनों कंगना जयललिता की बयोपिक के लिए खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे वह पुलिस की वर्दी में नजर आ रही हैं। 

खबर है कि ये फोटो कंगना की अपकमिंग फिल्म 'मेंटल है क्या' की शूटिंग के सेट की है। इस फोटो में कंगना पुलिस की वर्दी पहने हुए बाइक पर स्टंट करती नजर आ रही हैं। कंगना का ये रूप उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

आपको बता दें कि फिल्म 'मेंटल है क्या' में कंगना के साथ राजकुमार राव नजर आने वाले हैं। एक बार ये जोड़ी पर्दे पर बड़ा धमाल करने वाली है इससे पहले इन दोनों की जोड़ी फिल्म क्वीन में नजर आई थी जो बॉक्स ऑफिस पर खूब सुपरहिट साबित हुई थी। 'मेंटल है क्या' प्रकाश कोवेलामुदी के डायरेक्शन में बन है और एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म मेंटल हेल्थ और एक एक्स-कपल के रिलेशनशिप पर बनी होगी।

इस साल कंगना कई फिल्मों में नजर आने वाली है। अश्विनी अय्यर तिवारी की 'पंगा' में काम कर रही हैं। साथ ही हाल में कंगना ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायॉपिक भी साइन की है। इस साल फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में भी अपना जलवा दिखा चुकी है। झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में उन्हें काफी पसंद किया गया था। ये फिल्म 100 करोंड़ के क्लब में शामिल हो गई थी। कुछ दिन पहले ही कंगना ने अपना 32 वां जन्मदिन मनाया था। इस खास मौके को उन्होंने अपने दोस्तों और परिवार वाले के साथ सेलिब्रेट किया था।