यौन शोषण के मामले में कंगना रनौत का हेयर ड्रेसर गिरफ्तार !

3 months ago

बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत के लिए एक बुरी खबर है। कंगना रनौत के हेयर स्टाइलिस्ट ब्रैंडन एलिस्टर डी गी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि ब्रैंडन एलिस्टर डी गी ने एक लड़के का यौन शोषण किया है। इस मामले में सात अन्य लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज हुआ है।

42 वर्षीय ब्रैंडन पर नाबालिग से दुष्कर्म के चलते POCSO एक्ट के तहत उन पर मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक, ब्रैंडन की गिरफ्तारी तब हुई जब वो कंगना की अगली फिल्म मणिकर्णिका के लिए काम कर रहे थे। पड़ित के मुताबिक वो ब्रैंडन से एक डेटिंग ऐप के जरिये मिला था। 

पीड़ित ने एप पर लिखा था की उसकी उम्र 18 साल है और वह लड़कों से रिश्ता रखने का इच्छुक है। जिसके बाद आरोपी ब्राडॉन एलेस्टर डिग्गी लड़के ने एप पर लड़के से दोस्ती की और उसके साथ सबंध बनाया। एक रात आरोपी को पीड़ित लड़के की मां ने उसके कमरे में रंगे हाथ पकड़ लिया। जिसके बाद ये मामला पुलिस तक पहुंचा। फिलहाल पुलिस ने ब्रैंडन को कोर्ट में पेश किया था जहां से उन्हें 3 अक्टूबर तक पुलिस कस्टडी में रखने को कहा गया है।

आपको बता दें कि ब्रैंडन ने कई फैशन शो के लिए भी काम किया है। मुबंई पुलिस ने ब्रैंडन के सभी जरूरी दस्तावेज सहित पासपोर्ट को भी जब्त कर लिया। ताकि वह देश से बाहर ना जा सके। बता दें कि डिग्गी साउथ अफ्रीका के रहने वाले हैं। अब देखना होगा कि क्या इस मामले में कंगना से किसी प्रकार की कोई पूछताछ होगी या नहीं।