दमदार पोस्ट के साथ सामने आई फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के ट्रेलर की रिलीज डेट

1 months ago

बॉलीवुड कि क्वीन यानी कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी को लेकर खूब चर्चा में है। कुछ दिन पहले ही इस फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है। वहीं अब फिल्म के ट्रेलर कि तारिख का खुलासा किया गया है। फिल्म का ट्रेलर जल्द ही 18 दिसंबर 2018 को रिलीज होनो वाला है। इसके लिए एक लॉन्च इवेंट का आयोजन किया जा रहा है। इवेंट में फिल्म की टीम के साथ कंगना रनौत भी मौजूद रहेंगी। इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में हैं। फिल्म को तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी।

बता दें कि मणिकर्णिका: दि क्वीन ऑफ झांसी से टीवी स्टार अंकिता लोखंडे भी बॉलिवुड डेब्यू कर रही है। फिल्म कई वजहों से सुर्खियों में रह चुकी है। फिल्म का टीजर 2 अक्टूबर को रिलीज किया गया था। जिससे देखकर लोगों को अब फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है। यह फिल्म रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है। साल 1857 में रानी लक्ष्मीबाई ने अंग्रेंजों के खिलाफ लड़ाई लड़ते हुए विद्रोह किया था। फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी भी एहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में टीवी स्टार एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे झलकारी बाई की भूमिका में है। यह उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है।  25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी।

कंगना वहीं अब अपनी अगली फिल्म पंगा की शूटिंग शुरु कर दी है। इस फिल्म में कंगना इसमें शादीशुदा लड़की जया निगम के रोल में नजर आएगी। शादी से पहले जया नेशनल लेवल की कबड्डी प्लेयर रहती है। वह और ऊंचा मुकाम पाना चाहती है, मगर वह वैसा नहीं कर पाती है। जया का वह सपना अधूरा रह जाता है। उसकी शादी रेलवे में काम करने वाले युवक से हो जाती है, जिसे जस्सी गिल प्ले कर रहे हैं। जस्सी की नाइन टु फाइव जॉब है। वह कैसे अपनी बीवी का अधूरा सपना पूरा करता है, फिल्म उस बारे में है। ये सारे सीक्वेंस भोपाल में शूट होंगे। इतना ही नहीं खबर है कि फिल्म का 80 पर्सेंट भोपाल में ही सेट है।