इस अंदाज में प्रधानमंत्री मोदी से मिली थीं कंगना रनौत

4 months ago

फिल्मों और रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली कंगना रनौत अब पॉलिटिक्स की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। बॉलीवुड में 'क्वीन' नाम से पहचानी जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत एक इवेंट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान कंगना ने मोदी से हाथ मिलाया। पीएम मोदी से मिलने के दौरान कंगना ने साड़ी पहन रखा था, जिसे सोशल मीडिया पर लोग ने जमकर सराह रहे हैं। सोशल मीडिया पर पीएम के साथ कंगना की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। 

प्रधानमंत्री से मिलकर कंगना काफी खुश लग रही थी। फोटो में कंगना रनौत ने अपने बालों को खुला कर रखा है। साथ ही नरेंद्र मोदी से मिलते हुए उनका पेस काफी शानकर रहा है। साड़ी में कंगना किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही है। हाल ही में उन की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी है ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया है। कंगना के काम की भी खूब तारीफ़ हुई। 

लेकिन फिल्म इंडस्ट्री से किसी ने मणिकर्णिका को खुले तौर पर सपोर्ट नहीं किया।  जिसकी वजह से कंगना ने तमाम बॉलीवुड सेलेब्स को निशाने पर लिया। कंगना ने बताया कि क्यों उन्होंने मणिकर्णिका को सपोर्ट नहीं मिलने पर सेलेब्रिटीज को आड़े हाथ लिया था।  साथ हा कंगना ने बताया कि मैं फैमिनिज्म पर किताबी परिभाषाओं में यकीन नहीं करती। 

साथ ही बायोपिक से पहले वुमन वॉरियर्स पर बेस्ड फिल्में बनाएंगी कंगना। वहीं फिल्म मणिकर्णिका की सफलता के बाद एक्ट्रेस के खुद की बायोपिक करने की चर्चा थी। इस पर उन्होंने कहा- "मेरी बायोपिक बनेगी। 

जिसमें मैं काम भी करूंगी। लेकिन उससे पहले मैं  वुमन वॉरियर्स पर बेस्ड फिल्में बनाना चाहूंगी। ''पहले भी कंगना की मुलाकात पीएम मोदी से हो चुकी है कंगना ने पीएम मोदी को अपना रोल मॉडल बताया था। 

उन्होंने कहा था कि 'मैं पीएम मोदी की सफलता के कारण उनकी फैन हूं।