मंडी से मुंबई तक का सफर आसान नहीं था, देखिए कंगना के बचपन की तस्वीरें

1 years ago

स्मॉल टाऊन गर्ल कंगना रनोट अब बॉलीवुड की क्वीन बन चुकी हैं। कंगना अब 31 साल की हो चुकी है और बन गई है बी टाऊन की फैशन डीवा हिमाचल के मंडी में एक स्मॉलटाउन में 23 मार्च 1987 में पैदा हुई थी कंगना। दिल्ली में आकर शुरू की थी मॉडलिंग की और आगे जाकर उनकी मंज़िल बनी मुंबई। मंडी से मंबई तक का सफर कंगना के लिए आसान नहीं था। 

फैशन गर्ल  कंगना को तब नहीं पता था बॉलीवुड के कायदे। ना ही उनका और उनकी फैमिली का था दूर-दूर फिल्म इंडस्ट्री से तक कोई लेना देना. किसी भी स्टार डॉटर से अलग कंगना को काफी स्ट्रगल करना पड़ा था। 

 कंगना आज जैसी नज़र आती है वो पहले वैसी नहीं थी। एक मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखने वाली ये बचपन में थी बहुत शरारती... यहां तक की उनकी फैमिली भी उनको लेकर रहती काफी परेशान थी। परिवार वाले जो बोलते थे हमेशा उसका उल्टा करती थी कंगना। 

. एक इवेंट के दौरान कंगना ने ये खुलासा किया था कि अपने शैतानियों की वजह से उन्हें घर पर जमकर मार पड़ती थी और वो भी झाड़ू सेय़ उनको सबक सीखाने के लिए कंगना की टीचर मम्मी उनकी करती थी झाड़ू से पिटाई... 

एक ज्वाइंट फैमिली में रहने वाली कंगना का परिवार मिडिल क्लास वैल्यूज़ को मानने वाला परिवार है और उनकी मम्मी भी यही चाहती थी कि वो जल्दी से शादी कर लें. लेकिन कंगना ने तो अपने लिए एक ऐसा रास्ता चुना जिससे दूर-दूर तक उनकी फैमिली का नाता नहीं था... 

कंगना बाहर से भले ही जितनी भी फैशनेबल दिखती हो.लेकिन वो है काफी रिलीजियस। कंगना भले ही बिग स्क्रीन दिखती हो सुपर सेक्सी,..लेकिन उनमें कूट कूट कर भऱी हुई है भक्ति। कंगना है तो बॉलीवुड हीरोइन लेकिन वो रखती है मंगलवार का व्रत। कंगना अपने प्रोफेशनल लाइफ में ग्रोथ और पर्सनल लाइफ में सुकून के लिए रखती हैं मंगलवार का व्रत। 

 

 

.