आपस में भिड़ी विकास बहल की पत्नी और कंगना, ट्विटर पर हुई जंग

3 months ago

इन दिनों बॉलीवुड #METOO के चलते कई एक्ट्रेस सामने आ रही है। इस दौरान वह अपनी बातों को खुलकर सामने रख रही है। वहीं  #METOO के चलते विकास बहल पर लगे यौन शोषण मामले में अब विकास की पत्नी उनके बचाव में आगे आ रही है। विकास की पत्नी ने कंगना पर सवाल खड़े किए है उन्होंने कंगना से सवाल किया कि यदि उनके पति इतने बुरे हैं तो वे लंबे समय तक उनसे दोस्ती क्यों निभाती रहीं।  ऋचा ने कंगना से पूछा था- नवंबर 2015 में मधु मंटेना और मसाबा गुप्ता की शादी में कंगना ने विकास के साथ आइटम नंबर किया था. यदि विकास बुरे आदमी थे तो क्यों डांस किया।

वहीं इस सवाल के जवाब में कंगना ने देर नहीं की और कहा कि, कंगना ने रिचा के ट्विट पर रिएक्ट करते हुए कहा, "एक्स हसबैंड को बचाती एक और एक्स वाइफ. मेरा उनसे (रिचा दूबे) एक ही सवाल है कि पवित्रता के मामले में हजारों पतियों में पहले नंबर पर आने वाले पति को वे क्यों छोड़ रही हैं. ये बकवास न करें कि हमारा मित्रतापूर्ण तरीके से तलाक हुआ और हम एक परिवार हैं। इसलिए हमारे काम के माहौल को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें और सुनिश्च‍ित करें कि ऐसे लोग और जिंदगियों को खराब न करें."

पूरा मामलाबता दें पिछले इनों विकास पर फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' की क्रू में शामिल एक महिला ने विकास पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। इसके बाद कंगना ने महिला का समर्थन करते हुए विकास का फिल्म 'क्वीन' की शूटिंग के दौरान कि सारी घटना बता डाली।  इसी को लेकर विकास की एक्स वाइफ ने एक एक लंबा पोस्ट ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कंगना और विकास के बारे में कई सारी बाते लिखी हैं।