single-post

एयरपोर्ट पर चलते-चलते उड़ गई कंगना रनौत की टोपी, वीडियो देखकर आपकी भी आएगी हंसी

March 31, 2019, 2:21 p.m.

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपनी फ़िल्मों के अलावा अपने बयानों की वजह से भी इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर कंगना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वह मुंबई एयपोर्ट पर नजर आ रही हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर कंगना का एक अलग और ग्लैमरस अंदाज़ देखने को मिला। 

कंगना ने इस दौरान अपने आउटफिट के साथ एक बड़ी हैट कैरी की थी लेकिन तेज चलती हवा ने कंगना की ये हैट उड़ा डाली। दरअसल, वायरल हुई वीडियो में देखा गया है कि कंगना एयरपोर्ट पर जैसी ही एंट्री करती है तो तेज हवा चली जिसे उनकी हैट उड़ गई। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है।इन दिनों कंगना जयललिता की बयोपिक के लिए खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई जिसमे वह पुलिस की वर्दी में नजर आई थी। खबर है कि ये फोटो कंगना की अपकमिंग फिल्म 'मेंटल है क्या' की शूटिंग के सेट की बताई। इस फोटो में कंगना पुलिस की वर्दी पहने हुए बाइक पर स्टंट करती नजर आई। कंगना का ये रूप उनके फैंस को बहुत पसंद आया।

आपको बता दें कि फिल्म 'मेंटल है क्या' में कंगना के साथ राजकुमार राव नजर आने वाले हैं। एक बार ये जोड़ी पर्दे पर बड़ा धमाल करने वाली है इससे पहले इन दोनों की जोड़ी फिल्म क्वीन में नजर आई थी जो बॉक्स ऑफिस पर खूब सुपरहिट साबित हुई थी। 'मेंटल है क्या' प्रकाश कोवेलामुदी के डायरेक्शन में बन है और एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म मेंटल हेल्थ और एक एक्स-कपल के रिलेशनशिप पर बनी होगी।इस साल कंगना कई फिल्मों में नजर आने वाली है। अश्विनी अय्यर तिवारी की 'पंगा' में काम कर रही हैं। साथ ही हाल में कंगना ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायॉपिक भी साइन की है। इस साल फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में भी अपना जलवा दिखा चुकी है। झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में उन्हें काफी पसंद किया गया था। ये फिल्म 100 करोंड़ के क्लब में शामिल हो गई थी।