IAF की स्ट्राइक पर बॉलीवुड का 'जोश हाई', कंगना बोलीं- बुरी नजर से देखने वालों की आंखें नोंच ली जाएंगी

4 months ago

भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के कैंपों को उड़ा दिया है। इस हमले में 300 आतंकवादियों के मारे जाने की खबर है। हमले को पुलवामा के बदले के तौर पर देखा जा रहा है। आज पूरे देश में जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है। भारतीय वायु सेना ने 12 मिराज विमानों के जरिए पाकिस्तान के बालाकोट में एयरस्ट्राइक की। आज सुबह 3: 45 बजे भारत ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है। भारतीय वायु सेना ने 21 मिनट तक पाकिस्तान की जमीं पर घुसकर बमबारी ती है। 

पूरे देश में देशभर  में वायुसेना की स्ट्राइक को सलाम किया है। बॉलीवुड की मणिकर्णिका यानी कंगना रनौत ने भी हमारी भारतीय वायु सेना को सैल्यूट किया है। साथ ही कंगना रनौत ने पाकिस्तान को चेतावनी भी दी है। 

खबरों के मुताबिक कंगना रनौत ने कहा है कि जो भी इस देश को बुरी नजर से देखेगा, उसकी आंखें नोंच ली जाएंगी।जय हिंद।'' साथ भारतीय वायु सेना को सलाम किया है। जिन्होंने एयर स्टाइक की है। साथ ही कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद किया है। 

कहा कि हमारी लड़ाई आतंकवाद कि खिलाफ शुरु हो गई है। कंगना रनौत ने ट्वीट के चरिए अपनी बात रखी है। कंगना रनौता ने नरेंद्र मोदी की काफी तारीफ की है। कंगना रनौत के साथ ही कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी भारतीय वायु सेनी की तारीफ की है। साथ ही मोदी की भी तारीफ कर रहे हैं।

 जैसे लता मंगेशकर, सलमान खान, कमल हासन, अनुपम खेर, अभिषेक बच्चन, स्वरा भास्कर, अजय देवगन, सोनू सूद, अशोक पंडित, करण कुंद्रा, दिव्यांका त्रिपाठी, अक्षय कुमार सरीखे स्टार्स ने वायुसेना की जवाबी कार्रवाई को सैल्यूट किया है। 

भारतीय सेना ने एक साथ 1000 किलो बम गिराए गए हैं। माना जा रहा है कि मरने लोगों की जानकारी हासिल नहीं हुई है। लेकिन हमारी भारतीय वायु सेना ने वो कर दिखाया है जिसकी हर किसी को उम्मीद भी नहीं थी।