विकास बहल को लेकर कंगना रनौत ने कहा, अजीब तरीके से मुझे गले लगाते थे !

3 months ago

इन दिनों मीटू मूवमेंट को लेकर कई महिलाएं सामने आ रही है। फिर चाहे वह बॉलीवुड ही क्यूं ना हो हर कोई इसपर खुलकर बोल रहा है। जहां तनुश्री दत्ता ने नानना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है वहीं अब बॉलीवुड का एक और मामला सामने आया है। क्वीन निर्देशक विकास बहल पर एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। अब इस मामले में कंगना ने पीड़ित महिला को सपोर्ट किया है।  

खबरों कि माने तो इस मामले कंगना ने अपने स्टेटमेंट में लिखा- मैं इस पीड़ित पर पूरी तरह से भरोसा कर सकती हूं। विकास की 2014 में शादी की थी। वहीं, जब हम क्वीन फिल्म  की शूटिंग कर रहे थे उस वक्त भी विकास शादी-शुदा थे। इसके बावजूद वह रोजाना नए पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाने का जिक्र करते थे। कंगना लिखती हैं कि मैं लोगों को जज नही करती और न ही उनकी शादी को जज करती हूं। लेकिन जब एक आदत बीमारी बन जाए तो आप इस तरह की बात कह सकते है। विकास के खुलासे करते हुए कंगना लिखती हैं-   विकास हर रात पार्टी करते थे। मुझे इन पार्टियों में शामिल ना होने के लिए शर्मिंदा करते थे। विकास जब भी कही मिलते वो अजीब तरीके से मुझे गले लगाते, मेरे बालों को सूंघते और कहते कि उन्हें इस खुशबू से प्यार है. "   विकास उन्हीं दिनों मेरे पास एक हरियाणा की गोल्ड मेडलिस्ट पर बन रही फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर आए थे लेकिन जब मैंने इस पीड़ित को सपोर्ट किया तो उसके बाद विकास ने मुझसे बात करना बंद कर दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने कहा- 5 मई, 2015 को विकास ने मुझे मेरे होटल के रूम तक छोड़ने के लिए पूछा। इसके बाद उन्होंने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया। महिला कहती हैं कि विकास ने मुझसे ड्रॉप करने के बारे में पूछा तो मैंने मना कर दिया। मगर इसके बाद उन्होंने दोबारा मुझे साथ आने के लिए कहा।  रूम पर जाने के बाद मुझे तेजी से टॉयलेट आई थी और मैं बाथरूम की तरफ भागी। जब मैं बाहर आई तो देखा कि वे मेरे बेड पर लेटे थे। मैंने उनको कमरे से बाहर जाने के लिए कहा.''

मगर 2 साल बाद अब उनके साथ हुई इस घटना को गंभीरता से नोटिस किया गया। इतना ही नहीं उन्होंने आगे ये भी बताया कि बहल ने उन्हें लंबे वक्त तक परेशान किया। जिसके बाद उन्होंने वह कंपनी छोड़ दी। महिला के मुताबिक उन्होंने इसकी शिकायत निर्देशक अनुराग कश्यप से भी की थीं।

कंगना का आगे कहना है कि मुझे उनकी हरकतों से लगता था कि उनके साथ कुछ तो गड़बड़ है. अब फैंटम फिल्म्स के खत्म हो जाने के बाद इस बात की ज्यादा से ज्यादा चर्चा हो रही है लेकिन ये मुद्दा पहले भी उठाया था और बहुत आसानी से इसे दबा दिया गया।