एक फिर से ब्लॉकबस्टर होंगी क्वीन कंगना, जल्द आएगी 'तनु वेड्स मनु 3' !

1 months ago

बॉलीवुड की क्वी कंगना रनौत मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में सिल्वर स्क्रीन पर जल्द अपना जलवा बिखेरने वाली है। यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।  इस फिल्म में कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आने वाली है। फिल्म में एक्टिंग के साथ ही कंगना रनौत ने इस फिल्म को डायरेक्ट भी किया है। कंगना ने अपने फैंस के लिए एक खूशखबरी दे डाली।

फिल्म तनु वेड्स मनु तो याद ही होगी। इस फिल्म का पार्ट 2 भी बना था। वहीं अब खबर सामने आई है कि तनु वेड्स मनु का पार्ट 3 भी बनने वाला है और इस बात का खुलासा कंगना ने खुद एक इंटरव्यू में कहा है कि वह फिलहाल अपनी फिल्म मणिकर्णिका में काफी बिजी है, लेकिन आनंद एल राय फिल्म के शो के लिए आ रहे हैं जहां हम तनु वेड्स मनु 3 की घोषणा करेंगे।फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी रिलीज से पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए राष्ट्रपति भवन में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। फिल्म को काफी पसंद किया गया जिसके आखिर में सबने खड़े होकर तालियां बजाई। जबकि लाल कृष्ण आडवाणी ने कंगना रनौत के निर्देशन की भी तीन बार तारीफ की। 

ALSO READ : भजन पर डांस करती नजर आईं एक्ट्रेस कंगना रनौत, सामने आया वीडियो, देखें

इस मौके पर राष्ट्रपति भवन में कंगना रनौत के साथ- साथ सेंसर बोर्ड के चीफ प्रसून जोशी सहित फिल्म की कास्ट और क्रू भी मौजूद रहे। इस समय की कुछ फोटोज को राष्ट्रपति के ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया गया है, जिसमें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण अणवाडी कंगना रनौत को कुछ गिफ्ट देते नजर आ रहे है।बता दें कि मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है और यह फिल्म 25 जनवरी को भारत में रिलीज होगी। इस फिल्म की स्क्रीनिंग पर कंगना रनौत ने कहा कि रानी लझ्मीबाई हमारी नेशनल हीरो है और इस फिल्म की कहानी रानी की जीवन पर है। इस फिल्म की कामयाबी के लिए कंगना मंदिर भी गई थी। इनकी ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल भी हुई थी।