VIDEO: नकली घोड़े पर बैठकर कंगना रनौत ने की थी 'मणिकर्णिका' की शूटिंग, लोगों ने उड़ाया मजाक

1 months ago


बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं। जिसका कारण है कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका'। पिछले महीने रिलीज हुई कंगना की फिल्म 100 करोड़ कल्ब में शामिल हो गई हैं। अपनी इस फिल्म से उन्होंने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया है। कंगना की पिछली 4 फिल्में फ्लॉप हो गई थी लेकिन मणिकर्णिका की जबरदस्त कमाई हुई।



इन दिनों सोशल मीडिया पर कंगना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वह फिल्म 'मणिकर्णिका' की शूटिंग कर रही हैं। इस वीडियो को जिसने भी देखा है उसने कंगना का खूब मजाक मनाया हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर फिल्म मेकिंग का यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कंगना घुड़सवारी वाला सीन शूट करती नजर आ रही हैं।


 हालांकि, इस सीन का अंत देखकर आपकी भी हंसी आएगी। सोशल मीडिया पर यह विडियो बिना किसी कैप्शन के सिर्फ स्माइली वाले आइकन्स के साथ शेयर किया गया है। इस विडियो में कंगना घोड़े पर सवार हैं और उनके पास खड़ा एक आदमी छतरी खोलकर उन्हें धूप से बचाता नजर आ रहा है।
शूटिंग शुरू होती है और घोड़े पर सवार कंगना युद्ध के लिए आगे बढ़ती हैं और उनके पीछे सैनिक हैं। इस दौरान कंगना पूरे गुस्से में अपनी तलवार चलाती हुई दिख रही हैं। एक शॉट में कंगना का पूरा लुक दिखाते है जिससे देखकर पता चलता है कि कंगना एक नकली घोड़े पर सवार हैं। जबकि बाकी सारे अभिनेता जो युद्ध के सीन में कंगना के साथ हैं वह सभी असली घोड़े पर बैठकर शूटिंग कर रहे हैं। कुछ लोगों ने कंगना की तुलना 'वेलकम' के मजनू भाई से कर रहे हैं। इस वीडियो पर लोग बोल रहे हैं कि कंगना का घोड़ा  'मजनू भाई' की पेंटिंग से काफी प्रभावित लग रहा है।



फिल्म की बात करें तो कंगना इसमें महारानी लक्ष्मीबाई का रोल प्ले करती हुई नजर आई। उनके अलावा अतुल कुलकर्णी, सुरेश ओबेरॉय, डैनी डेन्जोंगपा, कुलभूषण खरबंदा जैसे कलाकारों ने अभिनय किया है। पवित्र रिश्ता जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकीं अंकिता लोखंडे ने इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है। वे फिल्म में झलकारी बाई के रोल में हैं।


ALSO READ: कंगना रनौत को मिला अनुपम खेर का साथ, बोले- वे महिला सशक्तिकरण का जीता जागता उदाहरण